Viral Dance Video: भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इंडस्ट्री में खेसारी ने अपने दम पर एक खास जगह बनाई है। इस बीच खेसारी का एक धमाकेदार भोजपुरी गाने का डांस वर्जन सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। यह गाना खेसारी लाल के टॉप भोजपुरी गानों में से एक है। इस गाने में जमकर रोमांस को दिखाया गया है। खैर वायरल हो रहा वीडियो इस गाने का नया डांस वर्जन है। इस गाने का नाम है ‘छू के छोड़ देला’।

खेसारी के गाने ने मचाया तहलका

इसी नाम के एल्बम का यह गाना इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी गाने में पूजा ने अपने दमदार डांस से गर्म माहौल बना दिया है। इतना ही नहीं पूजा के जबरदस्त डांस से इस गाने को चार चांद लग गए हैं। वीडियो में पूजा की डांसिंग स्किल्स की लोग तारीफ़ कर रहे हैं और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं। पूजा किलर अदाओं से कहर बरपा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

स्टाइलिश लुक में कहर ढा रही हैं हसीना

खेसारी के इस गाने के लिरिक्स मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिए हैं। वीडियो में पूजा रीविलिंग पिंक क्रॉप टॉप और स्टाइलिश स्कर्ट में जबरदस्त डांस कर रही हैं। डांस करती हुई वह कहर ढा रही हैं। वहीं ओरिजिनल गाने की बात करें तो इस भोजपुरी गाने में रक्षा और खेसारी की जोड़ी कहर ढाती नजर आ रही है।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

यह गाना वेव म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर मार्च 2022 में रिलीज किया गया है और अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी गानों की डिमांड लगातार बढ़ रही है और स्टार्स भी लगातार फेमस हो रहे हैं। कुछ स्टार्स की बदौलत आज इंडस्ट्री ने अलग मुकाम हासिल कर लिया है। एक समय था जब भोजपुरी गानों को अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए जाना जाता था। लेकिन इस सब से आगे बढ़कर इंडस्ट्री ने अपनी एक नयी पहचान बनाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version