Viral News: अक्सर हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एमेजिंग वीडियोज के बारे में बताते है। लेकिन आज हम ऐसी चीज दिखाने वाले है जिसे देखकर आप कहेंगे कि ये कैसा जॉब रिक्वायरमेंट है। यही नही आप इस जॉब के लिए जाना भी जरूर चाहेंगे। सोशल मीडिया पर इन दिनों नौकरी का एक अजीबोगरीब विज्ञापन वायरल हो रहा है। वैसे तो नौकरियों के विज्ञापन में योग्यता, स्किल्स और अनुभव की मांग की जाती है। लेकिन इस Job Ad में सब कुछ अनोखा है। तभी तो इसे देखकर लोग कंफ्यूज और एक्साइटेड हो रहे है। कुछ यूजर्स ने तो मजाक में लिख भी दिया कि वे इस नौकरी के लिए ही बने हैं। जबकि अन्य इसे बस एक प्रैंक बता रहे हैं। माना जा रहा है कि इस विज्ञापन को एक दुकान के बाहर लगाया गया था। किसी ने जॉब ऐड की तस्वीर ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके बाद लोगो को ये वीडियो इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि यं वायरल ही हो गया है। हालांकि  इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह विज्ञापन कितना सच्चा है।

ऐसा विज्ञापन नही देखा होगा

इस विज्ञापन में कैंडिडेट की योग्यता के बारे में भी बोला गया है। यहां सबसे ऊपर मोटे अक्षरों में लिखा है कि स्टाफ की जरूरत है। इसके बाद ये बताया गया है कि उन्हें ऐसे कैंडिडेट्स की जरूरत है, जो आलसी और दुखी जरूर हो ताकि वह यहां पहले से काम कर रहे स्टाफ से घुल मिल पाए। CV के साथ यहां आएं। और आने से पहले नहा जरूर कर लें। बस इतना ही।

ये भी देखे: Viral Video: जब सोने की बड़ी चैन को खींचकर चट्टान पर ले गई चीटिया फिर क्या हुआ देखें

बस नहाकर मिलेगी नौकरी

इस विज्ञापन को कुछ लोग भले ही अटपटा समझे लेकिन इसे पढ़कर आपको हंसी तो जरूर आएगी। बल्कि इसे देखकर ये भी लग रहा होगा कि काश ऐसा जॉब हमें भी मिल जाए। जहां नहाना ही रिक्वायरमेंय हो ।

ये भी देखें: Viral Video: बेबी एलीफेन्ट की Viral Video, मस्ती के चक्कर में लगा डर मां के आंचल में जा छिपा जंम्बू

इस तस्वीर को ट्विटर हैंडल @NoContextBrits से शेयर की गई थी, जिसे अबतक 7 हजार से अधिक लाइक्स और चार सौ रीट्वीट्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स को ये जॉब काफी पसंद आ रही है क्योंकि इसमें ना ही किसी खास टैलेंट की जरूरत है और ना किसी एक्सपीरियंस की। और देश में अनएम्पलॉयमेंट कितना ज्यादा है ये तो आप जानते ही है। ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- जब जॉब रिक्वायरमेंट्स बहुत सच्ची हों। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मैं तो इसी जॉब के लिए बना हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version