Viral News: दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबर के बारे में पढ़ा होगा ,देखा होगा और सुना होगा ,लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जिस अनोखी खबर के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आपका इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। क्या आपने कभी सोचा है की किन्नर किसी महिला को प्रेग्नेंट कर सकता है? ये बात आपको थोड़ी अजीब लग सकती है, लेकिन पूरी तरह से सच है एक किन्नर ने दो महिलाओं को मां बना दिया और वो भी जेल में।

जेल में किन्नर ने किया कारनामा

ये अनोखा मामला अमेरिका से आया है। अमेरिका की न्यू जर्सी में एक ट्रांसजेंडर कैदी ने जेल में दो साथी महिला कैदियों को प्रेग्नेंट कर दिया है। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इसके बाद ट्रांसजेंडर कैदी को पुरुषों की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। आरोपी किन्नर का डेनी माइनर है। जेल विभाग ने भी दावा किया है और आरोप लगाया है कि माइनर ने वहां की दो कैदियों को प्रेग्नेंट किया है। जेल विभाग के दावे को माइनर ने खारिज किया है और कहा है कि वह सिर्फ एक महिला हैं। इसके अलावा कुछ नहीं हैं। उनका कहना है कि वह ट्रांसजेंडर महिला हैं। वह पुरूष जेल में रहने के लिए भी तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: देसी भाभी ने रिश्तेदारों के सामने किया ताबड़तोड़ डांस, देखता ही रह गया ससुर

खबर की सच्चाई होश उड़ा देगी

किन्नर का कहना है कि, उसे सिर्फ फंसाया जा रहा है। वहीं इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। ट्रांसजेंडर डेमी माइनर ने अपने सौतेले पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी थी जिसकी वजह से वह तीस साल की सजा काट रही है। 27 साल डेनी ने दावा किया है कि ट्रांसफर के दौरान उन्हें गालियां दी गईं। डेमी का दावा है कि उन्होंने अपनी जांच के लिए एक महिला की मांग की थी जिसके बाद उनका मजाक उड़ाया गया। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है। लेकिन इस घटना ने सभी को चौका दिया है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: गोरी रानी की अश्लील अदाओं को देख भीड़ हुई पानी-पीनी, वीडियो देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version