Viral Video: सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो से यूजर्स काफी प्रभावित हो रहे हैं। इस वीडियो को सभी अपने स्टोरी में सांझा कर रहे हैं। ये एक ऐसा वेडिंग वीडियो है जिसे देख कोई भी अपना आंसू नहीं रोक पाएगा।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है। इसे “Wedding_Bells” इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है। शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “यह बहुत भावुक है। उनका प्रेम कितना पवित्र और शक्तिशाली है!” इस वीडियो को यूजर्स द्वारा काफी प्यार दिया जा रहा है। इसे लोग लगातार शेयर किए जा रहे हैं।

वीडियो देख रहे जाएंगे दंग

इस वीडियो में एक दुल्हा और दुल्हन खूबसूरत सुनहरे रंग के जोड़े में नजर आ रहे हैं। जैसे ही दुल्हा अपनी दुल्हन को शादी के जोड़े में देखता है उसकी आंखों से आंसू बंद हो नहीं होती है। दुल्हन भी बेहद इमोशनल हो जाती है। इसके बाद दुल्हा स्टेज पर अपने हाथों से दुल्हन को पकड़ उसे अपने गले लगा लेता है। इसके बाद वो उसके गालों को चूम लेता है। फिर दुल्हा अपनी दुल्हन को कुछ कहकर रोने लग जाता है। इस दौरान दुल्हन भी रोते हुए अपने दूल्हे के आंसू को पोंछती है। इसके बाद दोनों डांस करने लग जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

कमाल का था फोटोग्राफर

इस अमूल्य रोमांटिक पल को एक कैमरे में कैद करने के लिए सबसे बड़ा रोल फोटोग्राफर का है। उसने ये प्यारी सी वीडियो अपने कैमरे में कैद की है जिसका कोई मोल नहीं है।

Also Read: Bharat Jodo Yatra: क्यों कर्नाटक में राहुल संग शरीक हुई Sonia Gandhi, आखिर क्या है कांग्रेस का ‘प्लान 60’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version