VIral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक  वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कि, अकसर हम सभी को चौंका देते हैं तो वहीं कभी-कभी हैरानी में भी डाल देते हैं। इन वायरल वीडियोज को लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में आप एक बत्तख और चीते के बीच की जंग देख सकते हैं। नीचे दिए गए वीडियो में आपको पानी में चीता नजर आएगा जो कि, भूख से तड़प रहा है और बत्तख का शिकार करना चाहता है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1534265466725736448?s=20&t=IQmR7A4gNbdIELgtOYrGOA

वीडियो नें आप देख सकते हैं कि, जैसे ही चीता बत्तख पर झपटता है वैसे ही वह पानी के अंदर छिप जाती है और चीते का हाथ खाली रह जाता है। चीता हैरानी से इधर-उधर देखने लगता है। लेकिन उसे बत्तख कहीं भी नजर नहीं आती है। जैसे ही चीता मुड़ता है वैसे ही बत्तख उसके पीछे से चकमा देकर निकल जाती है और ये वीडियो वायरल हो जाता है। इस वीडियो को कुछ घंटों पहले ही ट्विटर पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें Funny video:  चाकू लेकर मर्डर करने निकले तोते का वीडियो  हुआ वायरल

लेकिन इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट, लाइक और शेयर देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो चीते और बत्तख की लुका-छिपी का जबदस्त वीडियो है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद का जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और ऐसे ही मजेदार वीडियो को देखने के डीएनपी इंडिया को फोलो करते रहें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version