Viral Video: खट्टे का नाम सुनकर सभी के मुंह में पानी आ जाता है और खट्टी चीज में गोलगप्पे सबसे ज्यादा फेमस है। गोलगप्पे एक ऐसी चीज बनाई है जिसका हर कोई मजे लेना चाहता है। महिलाओं के साथ साथ पुरुष भी गोलगप्पे खाना ज्यादा पसंद करते हैं वही अब एक गाय और उसके साथ छोटी बछिया का गोलगप्पे को देखकर ललचाते हुए वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स गाय और उसके बच्चे को चटोरी बोल रहे हैं।

यूजर्स ने बताया चटोरी गया

इस वायरल वीडियो को डीसी संजय कुमार के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस बार अल वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय के साथ उसका छोटी बछिया एक गोलगप्पे की दुकान पर खड़े हैं और गोलगप्पे वाला भी उनको चटपटे गोलगप्पे बनाकर खिला रहा है। दोनों मां-बेटी ऐसे गोलगप्पे खा रहे हैं जैसे यह दोनों कितने चटोरे हैं। इस वायरल वीडियो में मां और बेटी की चर्चाएं काफी तेजी से हो रही है। इस वीडियो को शेयर करके कैप्शन में लिखा गया है चटकारे लेकर अपनी बच्ची के साथ गोलगप्पे के मज़े उड़ आती एक गाय।

Also Read: Devar Bhabhi Dance Video: DJ पर देवर के साथ झूमकर नाच रही भाभी ने मचा दी तबाही

दोनों की जोड़ी अद्भुत

इस वायरल वीडियो ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। इन दोनों को मजे से गोलगप्पे खाते हुए देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश नजर आए हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है इन दोनों की जोड़ी अद्भुत है। दूसरे इंसान ने कमेंट कर लिखा है लगता है दुकानदार भी इनको गोलगप्पे खिलाने में मजे ले रहा है। अन्य यूजर्स ने इसे पुण्य का काम बताया है। बता दें कि इस वायरल वीडियो पर थोड़ी ही देर में एक लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

Also Read: Makeup Tips: क्या आपका भी मेकअप लंबे समय तक नहीं टिकता है? लॉन्ग स्टे के लिए ये टिप्स अपनाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version