Viral Video: इस समय शादी और विवाह का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर इलाके में कहीं न कहीं शादी की शहनाइयां सुनने को मिल जाएगी। वहीं जब शादी का सीजन चल रहा हो और सोशल मीडिया पर कोई अजीबोगरीब वीडियो वायरल ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा क्रिकेट का इतना प्रेमी है कि शादी की रस्मों के दौरान क्रिकेट खेलने लगता है। आइये जानते है आखिर क्या है पूरा मामला-

दूल्हे ने अपनी शादी में खेला क्रिकेट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे है। इसी दौरान कोई शख्स दूल्हे की ओर एक फूल को फेकता है और दूल्हा उससे बचने की बजाए हाथ में लिए बॉक्स को बल्ला बनाकर लजावाब शॉर्ट खेलते नजर आ रहा है और फूल को मंडप से बाहर पहुंचा देता है। इसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूल्हा कितना क्रिकेट का प्रेमी है। वहीं दूल्हा इतने तेजी से शॉट खेलता है कि किसी की भी नजर उस पर नहीं पड़ती है।

देखें यहां वी़डियो

Also Read- VIRAL NEWS: कौन है ये अनोखी लड़की जिसने भगवान श्री कृष्ण से 311 आदमियों की मौजदूगी में रचाई शादी, जरूर जानें

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट varsha gumasthan पर शेयर गया है। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘दूल्हा की किमती विकट पहले ही गिर गई है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्रो अपनी दुल्हन को बचा रहा था’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सूर्यकुमार यादव है क्या’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘अरे शादी हो रही है मजाक हो रहा है’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक वीडियो पर 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है।

Also Read: CHANAKYA NITI: पति-पत्नी के इन 3 गुणों की होती है हमेशा वाहवाही, जानें क्या कहती है नीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version