Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर ऐसी वीडियो वायरल होती रहती हैं जो कि, लोगों को काफी हैरान करती रहती हैं। ये वीडियो कभी किसी के चेहरे पर हंसी ले आती हैं तो कभी किसी आंखें हैराना से फट जाती हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपका खून जरूर खोल जाएगा।

यहां देखें Video

जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल हते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह दोस्त अपने दोस्त की शादी मे मजाक कर रहे हैं। इस मजाक ने दूल्हा-दुल्हन को मुश्किल में डाल दिया है।

दूल्हे के दोस्तों का गंदा मजाक वायरल

इस वायरल होते वीडियों में आप देख सकते हैं कि, स्टेज पर दूल्हा दुल्हन बैठे हैं और वो पूरी तरह से स्नो स्प्रे से ढके हुए हैं। दोनों के आउटफिट पूरी तरह से स्नो स्प्रेसे खराब हो गए हैं। इसके साथ ही इस वायरल होती वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि,दुल्हन बेचारी अपने चेहरे से स्नो स्प्रे को साफ करते हुए नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: मान सरकार ने अस्थाई शिक्षकों को किया परमानेंट, केजरीवाल ने दूसरे राज्यों से की ये खास अपील

लोग दे रहे प्रतिक्रिया

दूल्हन के चेहरे पर गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि,दूल्हा बिल्कुल शांत और एक ही पोज़ में बैठा हुआ है। वो बिल्कुल भी हिल नहीं रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर brides_speciall नाम के पेज से जब शेयर किया गया है। तभी से इस पर जमकर प्रतिक्रया आ रही है। इसके साथ लोग बोल रहे हैं कि, किसी को भी शादी में ऐसी हरकतें नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Indian Rice Export: भारत सरकार ने गेहूं के बाद चावल के निर्यात पर लगाई रोक, इस वजह से उठाया ये कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version