Haryanvi Video: हरियाणवी की पॉपुलर डांसर आरती भोरिया किसी परिचय की जरूरत नहीं है वो अपने बोल्ड डांस से सबको हैरान कर देती है। लोग उनके डांस देखने के लिए स्टेज को चारों तरफ से घेर लेते हैं। हरियाणवी गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना का नाम आ जाता है, लेकिन आरती भोरिया उनसे कम नहीं है। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि आरती भोरिया के सामने ने हरियाणवी बाला की सभी डांसर फीकी पड़ जाती है। वहीं वो सपना चौधरी को जबरदस्त टक्कर देती हैं। यही कारण है कि उनका पुराना और नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल छाया हुआ रहता है। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

आरती भोरिया ने वीडियो में गजब डांस

इस गाने पर आरती भोरिया जबरदस्त करती दिखाई दे रही है। वो वीडियो में टाइट प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं। वो भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती दिख रही है। उनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं आरती भोरिया के बाद सपना का डांस देखना लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रम में भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी कितनी फैन फॉलोइंग हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाना सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

आरती भोरिया के ये गाना Haryanvi Dancer पर अपलोड हुआ है। इस गाने पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने पर 2 हजार से लाइक आ चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफो की बारिश हो रही है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, गजब डांस, दूसरे यूजर ने लिखा, सुपर, तीसरे यूजर ने लिखा, नाईस। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की है। 

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version