Viral Video: बारिश का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में कहीं तबाही तो कहीं राहत से भरी हुई कई सारी वीडियो और फोटो आ रही हैं। जिन्हें देखकर लोग कभी हैरान हो जाते हैं तो कभी सोच में पड़ जाते हैं कि, ये मौसम क्या-क्या दिखाएगा? ये बात हम इस लिए बोल रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, कुछ ही घंटों की बारिश में किस तरह से बाढ़ आ गई और तिनके की तरह नीले रंग की कार बह गई। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तिनके की तरह बह गई कार

इस वायरल होती वीडियो को देख लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।आपको बता दें, जोधपुर में भारी बारिश ने खूब तबाही मचाई, सड़के जहां नदी के रुप में नजर आने लगीं तो घर से लेकर दुकान तक पानी पानी हो गया। पानी का बहाव इस कदर तेज था कि सड़क पर खड़ी गाड़िया तिनके की तरह बह गई।नीले रंग की कार का बहता हुआ वीडियो भी राजस्थान के जोधपुर का है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, रोड पर खड़ी गाड़ी मालिक के सामने ही पानी के तेज बहाव में खिलौने की तरह बहती चली गई और वह कुछ भी नहीं कर सका।

ये भी पढ़ें: Kargil Diwas: कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी बनी सब के लिए प्रेरणा स्त्रोत, कारगिल युद्ध में इस तरह हुए शहीद

वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

अपनी कार को पानी में बहता हुआ वो सिर्फ देखता ही रह गया। आपको बता दें, राजस्थान में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है। जिसकी फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। राजस्थान में इतनी ज्यादा बारिश हो चुकी है कि, बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। इसलिए इस तरह के कई सारे फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: कार की छत पर स्टंट करते हुए युवकों का वीडियो वायरल, कार्यवाही की मांग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version