Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल होती रहती है, जो कि अकसर हम सभी को हैरान कर देती हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपके होश तो उड़ ही जाएंगे। इसके साथ ही आप कभी बाल कटवाने नहीं जाएंगे।

यहां देखें VIDEO

बाल काटते हुए बड़ा हादसा

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक लड़का कुर्सी पर बैठकर बाल कटवा रहा है। इस दौरान जैसे ही बाल काटने वाले लड़का बालों को ड्राई करने के लिए हेयर ड्राई को चलाता है। अचानक से हेयर ड्रायर में आग लग जाती है।इस वायरल होती वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, ये यहां सिर्फ आग नहीं लगती है बल्कि एक बड़ा से धमाका भी होता है। जिसकी चपेट में बाल काटने वाला और कटवाने वाले दोनों ही आ जाते हैं। जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से पूरा कमरा जलकर खाक हो जाता है।

Also Read: Shardiye Navratri 2022: 26 सितंबर से शुरु हो रहा मां दुर्गा का त्यौहार, जानें ये नवरात्रि क्यों है खास

वीडियो होश उड़ा देगा

इस वायरल होते वीडियों में आग लगने के बाद ये दोनों लड़के तो नहीं दिखते हैं। लेकिन इस धमाके से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये कितना खतरनाक था। धमाके का ये वीडियो ट्विटर पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि, देखने वालों को काफी हैरान कर रहा है। यही कारण है कि, इस वायरल होते वीडियो पर लोगों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इस वीडियो ने लोगों को काफी डरा दिया है।

Also Read: Mayuri Kango: ‘होगी प्यार की जीत’ में चलाया था जादू, अब बॉलीवुड को अलविदा कह अमेरिका में जॉब कर रही हैं यह हसीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version