Viral Video: वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन वायरल वीडियोज में सबसे ज्यादा जानवरों और बच्चों की वीडियो को पसंद किया जाता है। फिर वो कोई जंगली जानवर हो या पालतू जानवर लोग जमकर इन वीडियोज पर अपना प्यार लुटाते है। जितनी इन जानवरों की मासूमियत सच्ची होती है उतना ही एक रिश्ता है जो हमेशा सच्चा होता है। ये रिश्ता है मां और बच्चों का रिश्ता। अपने बच्चे के लिए मां का प्यार इंसानों हो या जानवर दोनो में ही साफ देखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप भी बोलेंगे कि ऐसी मासूमियत तो बस एक नन्हे हाथी की ही हो सकती है।

बेबी एलीफेन्ट की प्यारी मस्ती

बेबी एलीफेन्ट की मासूमियत से भरा ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बेबी एलीफेन्ट की उसकी मां के साथ बॉन्डिंग देखी जा सकती है। वीडियो को यूजर्स का काफी प्यार मिल रहा है। इंसानों के बच्चे भी जब कुछ नया सीखते है तो सबसे पहले अपनी मां को दिखाते है। ऐसा ही ये बेबी एलीफेन्ट कर रहा है। हाथी को पारिवारिक जानवर कहा जाता है। हाथी हमेशा एक साथ झूंड में रहना पसंद करते है। खासकर छोटे बच्चे को हाथिनी अपने पास ही रखती है। इस वीडियो में ये नन्हा एलीफेन्ट अपनी मां को उससे पहले आगे बढ़कर दिखा रहा है। बेबी एलीफेन्ट दिखाना चाहता है कि देखो में कितना ब्रेव हूं मम्मा। हालांकि उसे आगे जाते हुए थोड़ा डर तो लग रहा है लेकिन वो फिर भी चला जाता है। लेकिन कुछ दुर चलके ही वापस अपने मां के पास लौट आता है और अपनी मां से चिपट जाता है। बेबी एलीफेन्ट की इतनी क्यूट हरकत को देख बहुत प्यार आता है। तभी इस वायरल वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है। वीडियो को ट्विटर पर लाखों लोग देख चुके है। इसे ट्विटर पर @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1542580343580008449?s=20&t=0TL9ebE8hBfX2S__WxsZfw

ये भी देखें: Viral video: जिंदा आदमी को निगल गया खूंखार मगरमच्छ, दोस्तों ने पकड़कर निकाला बाहर

हाथियों में होते है इंसानी गुण

हाथियों को वैसे तो धरती के बड़े और भारी भरकम जानवरों में गिना जाता है। वैसे तो शेर को जंगल का राजा कहा जाता है लेकिन शेर भी इनके वजूद से डरते है। अक्सर बच्चो की कार्टून वीडियो में भी दिखाया जाता है कि हाथी इंसान के दोस्त होते है और उन्हें बहुत प्यार करते है। यहां तक कि हाथी और इंसानों के प्यार पर तो काफी फिल्में भी बन चुकी है। छोटें बच्चे बेबी एलीफेन्ट को काफी पसंद करते है। कहा जाता है कि हाथी का छोटा बच्चा भी उतना ही मासूम होता है जितना इंसान का ।

ये भी देखें: Cats Viral Video: पूंछ में पूंछ ड़ालकर चलीं ये बिल्लयां, लोग बोले – ये कैसे हुआ!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version