Jakey Bohem: पैसे कमाने के लिए दुनिया में लोग नए-नए बिजनेस शुरू करते हैं लेकिन कुछ लोग ही अपने बिजनेस में सफल हो पाते हैं। कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बिज़नेस से काफी अच्छी कमाई करते हैं। जिसके बारे में हम कभी पहले नहीं सोचते। एक ऐसे ही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने अनोखा काम कर अपनी कमाई को दोगना कर लिया है। सबसे खास बात यह है कि शख्स पैसे कमाने के लिए अपना बिस्तर भी नहीं छोड़ता।

अजीबोगरीब आइडिया अपनाया

जेकी बोहेम नाम के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का दावा हैं कि वो लोगो को नींद से जगाने का काम देकर पैसे कमा रहा हैं। उस इनफ्लुएंसर ने अजीबोगरीब आइडिया अपनाया और अब वह अपने बेड पर लेट कर ही लोगों को परेशान करता है और इसके बदले में उसको 26 लाख रुपए प्राप्त होते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो जेकी अपने अलार्म सिस्टम के जरिए लाखों रुपए कमा रहा हैं। उसने अपने पूरे बेडरूम को लेजर, स्पीकर, बल्ब, मशीन और ऐसी ही बहुत सी चीजों से भर रखा है जो किसी की भी नींद तोड़ने का काम कर सकती हैं।

Also Read: TDS: आज से इन चीजों पर लगेगा टीडीएस, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी शामिल

जगाने के लिए प्रोत्साहित

इंटरएक्टिव लाइव स्ट्रीम के जरिए दर्शक जेकी बोहेम के बेडरूम में रखे डिवाइस को कंट्रोल करते हैं। जेकी अपने कुछ फॉलोअर्स को पैसे के बदले उन्हें जगाने के लिए प्रोत्साहित करता हैं। इसी वजह से मैं पैसे कमाता है। जेकी का टास्क बहुत सिंपल होता है वह अपने फॉलोअर्स को खुद को जगाने के लिए प्रेरित करता हैं। और इसके लिए कोई भी अलार्म या कोई भी गाना इस्तेमाल कर सकते हैं। उसे परेशान करने वाले लाइट शो के साथ मिक्स कर सकते हैं।

10-15 सेकंड में साउंड या लाइट चलने लगती

एक रिपोर्ट के मुताबिक पूरी रात जेकी के साथ ऐसा ही चलता रहता है हर 10-15 सेकंड पर कोई साउंड या लाइट चलने लगती हैं। गहरी नींद में सोते हुए शख्स को लोग किसी भी वक्त जगाने की कोशिश करने लगते हैं। एक शख्स ने जेकी को रात 12:30 बजे बल्ब से जगाया और इस क्लिप को 7 मिलियन लोगों ने देखा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version