Viral Video: बिहार के सीएम नीतिश कुमार भलें ही राज्य में शिक्षा को लेकर काम करने के कसीदे पढ़ रहे हो लेकिन बिहार में अब भी शिक्षा क्षेत्र बहुत ज्यादा स्वस्थ नहीं दिखाई दे रहा है। बिहार में चल रही परीक्षाओं में परीक्षा देने में मुश्किलों का सामना करते छात्रों का आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में बच्चें लाइट न होने की वजह से मोबाइल फोन की टॉर्च से एग्जाम देते दिखाई दे रहे है।

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1542137316172771329?s=20&t=E3sIivZUuUp2tJs_0gKWDQ

फोन की लाइट जलाकर दिया एग्जाम

वायरल वीडियो बिहार के मुंगेर का बताया जा रहा है। बुधवार को बिहार में बीए फस्ट ईयर की परीक्षा चल रही थी। तभी एक कॉलेज में दोपहर 11 बजे से इतिहास की परीक्षा होनी थी। परीक्षा के दौरान अचानक मौसम खराब होने के कारण लाइट चल गयी। मौसम इतना ज्यादा खराब था कि दिन में ही अंधेरा छा गया। हालांकि कॉलेज में बिजली की व्यवस्था तो थी लेकिन मौसम की खराबी के चलते लाइट भी चली गयी थी। इसी कारण समय बर्बादी से खुद को बचाने के लिए बच्चों ने ये उपाय निकाला और अध्यापको द्वारा उन्हें फोन की लाइट जलाकर परीक्षा देने की अनुमति दे दी गई।  

ये भी देखें: Animal Viral Video: हाथी के बच्चे की शरारत देख खुश हो जाएगा आपका मन, ऐसी बॉन्डिंग पहले नही देखी होगी

वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर पर @UtkarshSingh_ नाम के अकाउंट से डाला गया है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो को हजारों लोग देख चुके है। वीडियो को देखकर कुछ लोग ठहाके लगा रहे है तो वहीं कुछ लोग इसे बिहार सरकार की असफलता बता रहें है। लोग कह रहे है जो लोग बिहार में शिक्षक बनें है वो भी इसी लिए वहां की शिक्षा कमजोर है।

ये भी देखें: Funny Viral Video: बारिश में बच्चे को चढ़ी मस्ती, पहिये में धुसकर किया ये कारनामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version