Viral Video: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिससे दिल खुश हो जाता हैं। कई वीडियो अच्छे और मार्मिक होते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। इस वायरल वीडियो में एक ग्रामीण महिला एस्केलेटर पर पहली बार चढ़ती है। महिला थोड़ा डरते हुए उस पर कदम रखती हैं।

एस्केलेटर पर चढ़ रही ग्रामीण महिलाएं

इस वायरल वीडियो को Fresh Outta stocks के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो के मुताबिक एक एस्केलेटर पर कई ग्रामीण महिलाएं नीचे से ऊपर आ रही थी और उनकी प्रतिक्रिया देखने के बाद बहुत ही अच्छा लगा। एस्केलेटर पर चढ़ने के लिए बैलेंस का होना बहुत ज्यादा जरूरी होता हैं। अगर बैलेंस ना हो तो इंसान लड़खड़ा जाता है और गिर जाता है। महिला एस्केलेटर से उतरते समय काफी घबरा रही थी। एक शख्स वहां सभी महिलाओं की मदद कर रहा था।

Also Read- Viral Video: बत्तख के साथ आंख-मिचोली खेलती इन महिलाओं का वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

सभी महिलाएं खुश

इस वीडियो में एस्केलेटर पर चढ़ते समय महिलाओं की खुशी भी देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया हैं दिल छू लेने वाली वीडियो। अन्य यूजर ने लिखा है यह बेहद खूबसूरत वीडियो हैं, यह सभी महिलाएं खुश लग रही थी और उन्हें आशीर्वाद दें। बता दें कि इस वायरल वीडियो पर अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

Also Read- Devar Bhabhi Dance Video:  नई-नवेली भाभी के संग देवरों ने घुटनों पर बैठकर किया जबरदस्त डांस, Video देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version