Viral Animal Video: सोशल मीडिया पर आपने एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप हैरान तो हो ही जाएंगे। इसके साथ ही आपकी आंखें नम भी हो जाएंगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे आप देख सकते हैं कि, एक कुत्ते की जान बचाने के लिए किस तरह से एक शख्स ने अपनी जान की बाजी लगा दी।

इंसानियत अभी जिंदा है


इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा भावुक हो रहे हैं और इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यही कारण है कि, इस वीडियो पर व इतना प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर एक कुत्ते की जान बचा रहा है। वीडियो किसी रेलवे स्टेशन का है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि, एक आदमी के पीछे से ट्रेन आ रही है और वो कुत्ते को बचाने के लिए ट्रेन के आगे दौड़ने लगता है और कुत्ते को बचा भी लेता है।

ये भी पढ़ें:  Viral Video: जानबूझकर बतख ने मगरमच्छ को नींद से उठाया, मगरमच्छ का खाना बनते-बनते बची

वीडियो देख हैरान हो जाएंगे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ते को बचा रहे इस शख्स के ट्रेन बहुत पास पहुंच चुकी है। बावजूद इसके इस व्यक्ति ने अपनी जान की परवाह किए बिना इस बेजुबान की जान बचाई। कुत्ते की जान बचाने के बाद वो किस तरह से कुत्ते को स्टेशन पर खड़े लोगों को सौंप देता है। इस वायरल हो रहे वीडियो क्लिप को RVCJ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिस पर फैंस की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियें सामने आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version