Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कि, अकसर लोगों को हैरान कर देते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी और आपका गुस्सा सातवें आसमान पर भी पहुंच जाएगा।सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि,एक शख्स का तेंदुए  को उसकी पूंछ पकड़कर बुरी तरह से खींच रहा है।

तेंदुए को खींचते हुए वीडियो वायरल

भारतीय वन सेवा के अधिकारी परवीन कस्वां ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हं कि,एक शख्स तेंदुए को उसकी पूंछ और उसके एक पिछले पैर से पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। जानवर अपने आप को उसके चंगुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन छुड़ा नहीं पा रहा है। इसेक साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं किस मौजूद लोग दूर से इस पूरी घटना को फिल्माते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही ये लोग इस तेंदुए के साथ कुछ ऐसा करते हैं कि, वो मर जाता है। वीडियो पर लिखी एक लाइन में बताया गया है, कि तेंदुआ मर गया है। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें: Viral Video: जब सोने की बड़ी चैन को खींचकर चट्टान पर ले गई चीटिया फिर क्या हुआ देखें

वीडियो पर आ रहे लोगों के रिएक्शन

जहां वीडियो शूट किया गया था, उस जगह का पता नहीं लगाया जा सका,  वीडियो शेयर करने के बाद अधिकारी ने कृत्य की निंदा की और कहा कि जंगली जानवरों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। उनके इस वीडियो के वायरल होने से लोगों की तरफ से अब अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: साजन गाने पर क्यूट भाभी ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख मजा आ जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version