CM Bhagwant Mann: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई के रेड पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान सामने आया है। उन्होंने छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, मनीष सिसोदिया आजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री है। आज us के सबसे बड़े अखबार NYT ने फ्रंट पेज पर उनकी फोटो छपी और आज ही मोदी जी ने उनके घर CBI भेज दी। ऐसे भारत कैसे आगे बढ़ेगा?।

2 दिन पहले हिमाचल में हुई थी मुलाकात

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 2 दिन पहले हिमाचल में थे, जहां मनीष ने वहां की जनता को शिक्षा की 5 गारंटी दी थी। बता दें कि हिमाचल में चुनाव इस साल अक्टूबर में होने वाले है, जिसकी तैयारी के लिए मनीष हिमाचल पहुंचे थे। वहीं सीएम भगवंत मान ने हिमाचल की जनता के सामने मनीष के कामों की खूब तारीफ की थी।

आवास समेत 21 जगहों पर हुई छापेमारी

बता दें कि सीबीआई ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के घर समेत 21 जगहों पर छापेमारी हुई है। सीबीआई सुबह 8.30 बजे करीब मनीष के घर पहुंची। वहीं जानकारी के मुताबिक उनके परिवार के सदस्यों के लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर लिए गए हैं।

कार्रवाई के बाद आप और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप दौर शुरु

आम आदमी पार्टी की तरफ से कहा गया है कि सीएम केजरीवाल को रोकने के लिए कार्रवाई की गई है, जिसके बाद बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि विदेशी न्यूजपेपर में छपी दिल्ली के स्कूल नहीं, बल्कि प्राइवेट स्कूल का है।

Also Read: Ashok Gehlot vs Sachin Pilot: राजस्थान की सियासत में आया भूचाल, गहलोत और पायलट एक बार फिर आमने-सामने

वहीं मनीष सिसोदिया ने सीबीआई जांच पर ट्विट करते हुए कहा, ‘हम सीबीआई का स्वागत करते हैं जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके, अभी तक मुझे पर कोई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला, इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा रोका नहीं जा सकता’।

Also Read: India-Russia relations: भारत और रूस के दशकों पुराने संबंधों पर अमेरिका का बयान, कहा- यह बिजली का स्विच दबाने जैसा नहीं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version