Viral Video: कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी लड़की आयशा का डांस वीडियो वायरल हुआ था, जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया। लोगो उसके डांस स्टेप्स को कॉपी कर रिल्स बनाते नजर आए। इसी बीच पाकिस्तान का एक और वीडियो सोशल मीडिया चर्चा में है। यह वीडियो शादी का है और दूल्हा दुल्हन को एक गधे का बच्चा गिफ्ट करता है और कपल गधे के बच्चे को प्यार करते दिखाई देते हैं आइये जानते है आखिर क्यों दूल्हा ने दुल्हन को गधे का बच्चा गिफ्ट किया।

दुल्हन को काफी पसंद है गधा

बता दें कि दूल्हे का नाम अजलान शाह है, जो पेशे से एक यूट्यूबर है, जो कि अपनी दुल्हन को गिफ्ट में गधे का बच्चा गिफ्ट करता है और साथ गधे की मां को उसके साथ लेकर आता है। अजलान ने कहा कि वो उनकी वाइफ जानवरों को बहुत प्यार करते है। उन्होंने आगे कहा कि लोग सवाल करते है कि मैंने अपनी वाइफ को शादी में गधा गिफ्ट क्यों किया। बता दें कि हम दोनों एनिमल लवर है। वरीशा ने बताया कि मुझे गधा बहुत पसंद था। इसलिए मैंने उसके लिए गधा खरीद लेकर आया।

Also Read: Viral Video: T20 world cup मैच के दौरान पाक फैंस ने किया पसूरी’ गाने पर जबरदस्त Dance, Video देख झूम उठेंगे आप

वीडियो पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 2 मिनट 15 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शुरु शुरु में कितना मासूम होता है इश्क’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वायरल होने के लिए कुछ भी करना पड़ता है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक गधा ही बहुत थी भाई’। बताते चलें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल abdulsamadzia पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अभी तक 2 लाख 88 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। 

Also Read: UP News: ‘भारत जितना गरीबों को देता है आवास उतने में बस जाता है ऑस्ट्रेलिया’. जानें CM योगी ने ऐसा क्यों कहा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।



Share.
Exit mobile version