Ishan Kishan: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दोहरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया। वह ऐसा करने वाले भारत के चौथे बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने केवल 131 गेंदों का सामना करते हुए 24 चौके और 10 गगनचुम्बी छक्कों की मदद से 210 रनो की आकर्षक पारी खेली। उन्होंने वनडे क्रिकेट के इतिहास का सबसे तेज दोहरा शतक ठोक दिया है। वहीं अपनी इस आतिशी पारी के बाद ईशान ने इंटरव्यू में कहा कि वह 300 रन भी बना सकते थे। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ईशान ने कहा 300 बनाने से चूक गया

ईशान से जब उनके दोहरे शतक के बाद एंकर ने उनसे सवाल किए तो उन्होंने बताया कि उनको इस बात का पछतावा हो रहा है कि वह 300 रन बनाने से चूक गए। दरअसल इशान किशन जब 210 रन के स्कोर पर आउट हुए तब भारत की पारी के केवल 35 ओवर ही हुए थे। जिस पर इशान ने मैच के बाद कहा कि मैं जब आउट हुआ तब भी 14.1 ओवर बाकी थे। मैं 300 रन मारना चाहता था।

वहीं जब एंकर ने आगे इंटरव्यू में कहा कि आपका नाम सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों की लिस्ट में जुड़ गया है तो इस पर स्टार बल्लेबाज ने कहा कि मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरा नाम इस खेल के महान लोगों के साथ लिया जा रहा है।” इसके अलावा उन्होंने बताया कि मेरा इंटेंट क्लीयर था कि खराब गेंद को हिट करना है।

ये भी पढ़ें:  कौन हैं ISHAN की गर्लफ्रेंड ADITI HUNDIA जो उनकी हर अचीवमेंट पर लुटाती हैं प्यार, PHOTOS देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

ईशान ने कहा, विराट भाई ने मुझे समझाया

ईशान किशन ने अपनी दोहरी शतकीय पारी का श्रेय भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली को दिया। उन्होंने कहा कि विराट भाई के साथ खेलने में काफी मजा आता है। वो हमेशा मुझे मैच परिस्थिति के बारे में बता रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं जब 95 पर खेल रहा था तो छक्का जड़कर शतक पूरा करना चाहता था। लेकिन विराट भाई ने मुझे समझाया कि यह तुम्हारा पहला शतक है, बाद में हिट मार सकते हो। इसके बाद मैंने उनसे कहा कि जब मैं 200 के करीब आउं तो मुझे बता देना, नहीं तो मैं छक्के के लिए जाऊंगा। जिसके बाद अंत में उन्होंने सिंगल लेकर अपना दोहरा शतक पूरा किया।

ये भी पढ़ें: CRICKET RECORDS: वनडे क्रिकेट में ISHAN KISHAN सहित ये हैं भारत के 4 दोहरे शतकवीर, यहां देखें इनकी पारी की झलकियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version