Viral Video : सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी मीडिया के ऐसे कई सारे फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखकर आप चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक सकते हैं। इन वायरल होते वीडियोज पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेंगे तो वहीं दूसरी तरफ आपको गुस्सा भी आ जाएगा।

पाकिस्तानी महिला पत्रकार ने बच्चे को मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक पाकिस्तानी पत्रकार कैमरे के सामने एक लड़के को जोर से थप्पड़ मार देती है। जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो जाता है। ये वीडियो ईद से पहले का बताया जा रहा है।आपको बता दें, हाल ही में एक पाकिस्तानी महिला पत्रकार ईद के त्योहार पर रिपोर्टिंग कर रही थी, वीडियो में महिला पत्रकार को ईद की रिपोर्टिग करते हुए सुना जा सकता है। इस बीच आप महिला पत्रकार के आस-पास काफी भीड़ को भी देख सकते हैं।

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

महिला पत्रकार जैसे ही अपनी रिपोर्टिंग खत्म करने वाली होती है। इस दौरान एक बच्चा कैमरे के सामन कुछ लहरा देता है। जिसके बाद महिला पत्रकार का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो बड़ी ही तेजी से बच्चे के थप्पड़ मार देती है। जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Bride Viral Video : नोट उड़ाते-उड़ाते अचानक दूल्हन की गोद में गिरा शख्स, दूल्हा हुआ आग बबूला

आपको बता दें, इस वीडियो को अबतक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही इस पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।
लोग ट्विटर पर अलग-अलग तरह से इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Delhi Mumbai Electric Highway: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया बड़ा ऐलान, जल्द शुरू होगा इलेक्ट्रिक हाईवे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version