Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता हैं। खासकर जानवर, पशु, पक्षी वाले वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। वही कई लोग सोशल मीडिया पर छाने के लिए कुछ ना कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर सांपों के खतरनाक वीडियो की भरमार हैं। आपके रोंगटे खड़े कर देने वाली वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें ज्यादातर वीडियो किंग कोबरा और अजगर के होते हैं।

दो विशालकाय अजगर

हाल ही में दो विशालकाय अजगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिनके साथ एक शख्स अजीबोगरीब हरकत करते हुए दिखाई दिया है। वीडियो इतना खतरनाक है कि कोई भी इसे देख कर हैरान हो जाएगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने गले में अजगर डालकर उनके साथ डांस करता है। वीडियो देखने में ही काफी खतरनाक नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को वर्ल्ड ऑफ स्नेक नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

यूजर्स ने कहा पागल

शेयर किए वीडियो पर अब तक 44 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कुछ लोगों को इस वीडियो पर भरोसा ही नहीं हो रहा। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘यह किस तरह का पागलपन हैं’ वही दूसरे ने लिखा है लगता है ‘यह जिंदा नहीं रहना चाहता’। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कुछ लोग अपनी जिंदगी से ही खेलते हैं।

यह भी पढ़े : नशीले पदार्थ रखने पर फ्लिपकार्ट ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी, दिल्ली पुलिस से विस्तृत जांच की मांग

वायरल वीडियो में शख्स ने अपने मुंह पर मास्क और सिर पर टोपी लगाई हुई हैं। इसके साथ ही शख्स अपने कंधे पर दोनों विशालकाय अजगर लादे हुए पहले अजीबोगरीब हरकत करता है और फिर उनके साथ डांस करने लगता है। शख्स इस अंदाज में डांस कर रहा है उसे देखने के बाद लोगों से पागल कह रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version