दंगल फिल्म से पहचान बनाने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) हमेशा सुर्खियों में रहती हैं यह कुछ ना कुछ नया करके सभी को हैरान कर देती हैं। फातिमा सना शेख अपनी पर्सनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी चर्चा में रहती हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ शादी की बात को लेकर चर्चा में थी और आज भी किसी खास वजह से चर्चा में हैं। फातिमा सना शेख का एक ऐसा लुक सामने आया है जो सबको हैरान कर रहा है। सोशल मीडिया पर फातिमा सना शेख की तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह बिल्कुल देहाती नजर आ रही है। फातिमा का यह लुक देखकर सभी लोग हैरान हो रहे हैं। इनकी इन तस्वीरों ने सभी के होश उड़ा दिए हैं सभी लोग उनकी तस्वीरों पर तरह-तरह के कॉमेंट्स दे रहे हैं।

Also Read : Lock Upp Show: Poonam Pandey वोट की लालच में हो गईं टॉपलेस

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है इन तस्वीरों में फातिमा बिल्कुल देहाती नजर आ रही है इसलिए लोग उनकी तस्वीरों को देखकर काफी हैरान हो रहे हैं। फातिमा की यह तस्वीर उन्हीं के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से भेजी गई है और इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस साड़ी में नजर आ रही है और बिल्कुल देहाती लुक करी क्या हुआ है फातिमा सना शेख चकली पर बैठे कुछ गलती हुई दिखाई दे रही है। यह तस्वीर थोड़ी सी मजाक किया भी है और सबको हैरान कर रही है। फातिमा सना शेख जहां पर बैठी है वह बिल्कुल गांव जैसा मालूम लग रहा है फातमा की इन तस्वीरों पर काफी ज्यादा कॉमेंट्स आ रहे हैं लोगों ने इन तस्वीरों पर अपनी लाइफ और कॉमेंट्स की बारिश कर दी है। दंगल गर्ल की तस्वीर धार से ली गई है। 

फातिमा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि थोड़ा-थोड़ा फोटोज फ्रॉम द सूट, और साथ में थार का # भी यूज किया। फातिमा की इन तस्वीरों पर बड़े से बड़े कलाकार अपने अपने कॉमेंट दे रहे हैं। फातिमा के फैंस फातिमा के लिए पॉजिटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा ब्यूटीफुल! सो किसी ने लिखा खूबसूरत बहन! कोई लिख रहा है क्या हुआ बहन ऐसे क्यों मुंह बनाए हुए हो! तो कोई लिख रहा है गॉर्जियस! इस तरह से फातिमा की तस्वीर की काफी तारीफ हो रही है।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version