Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खबर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर आने वाली सभी खबरें हैरान करने वाली नहीं है। वहीं, कुछ खबरें ऐसी होती है,जो इंटरनेट पर आते ही छा जाती है। ऐसे में एक वीडियो काफी छाई हुई है।

वीडियो कर देगा आपको हैरान

दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक रिक्शा चालक रेलवे के फाटक को पार करते हुए रेल की पटरियों की तरफ जा रहा है। फाटक बंद होने के बाद भी  वह अपनी जान को जोखिम में डाल रहा है और रिक्शे को लेकर बंद फाटक पार करते हए एक भयावह हादसे को अंजाम देने जा रहा है। वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि रिक्शा जैसे ही पटरी पर पहुंचता है तो अचानक से तेज रफ्तार ट्रैन आ जाती है। ऐसे में रिक्शा चालक कूदकर अपनी जान बचाता है। ऐसे में हर कोई बस यही कह रहा है कि इस रिक्शे वाली की किस्मत काफी अच्छी थी, जो ये बच गया। 

ये भी पढ़ें: Punjab News: मान सरकार ने अस्थाई शिक्षकों को किया परमानेंट, केजरीवाल ने दूसरे राज्यों से की ये खास अपील

कहां की है वीडियो

आपको बता दें कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन की बताई जा रही है। शुक्रवार को हुई इस घटना के बाद बताया जा रहा है कि आरपीएफ ने उस रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया।  वहीं,इंटरनेट पर इस वीडियों को अब अब काफी लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए है।

नहीं मानते लोग

गौरतलब है कि देश में रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी कई लोग नियमों को ताक पर रखकर अपनी जान को खतरे में डालते हैं और साथ ही दूसरोंं की जान को भी खतरे में भी डाल देते है। ऐसे में कृप्या करके रेलवे के नियमों का पालन करें और अपनी जान को सुरक्षित रखें। ऐसा करने से आपके साथ-साथ बाकी लोगों की जिंदगी भी सुरक्षित रहेगी। 

ये भी पढ़ें: Indian Rice Export: भारत सरकार ने गेहूं के बाद चावल के निर्यात पर लगाई रोक, इस वजह से उठाया ये कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version