Viral Video: सोशल मीडिया पर अकसर जानवरों के बहुत-प्यारे-प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कि, कभी हैरान तो कभी चेहरे पर हंसी ले आते हैं। आज भी जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपका कितना भी मूड खराब क्यों ना हो , एक बार इसे देखने से ही आपके चेहरे पर प्यारी सी हंसी आ जाएगा और आप खुद को ना चाहते भी प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सकेंगे।

यहां देखें Video

https://twitter.com/buitengebieden/status/1568702910078533632?s=20&t=9r_iZki4MeRHVyTy4VCQwg

कुत्ते का वीडियो वायरल

जी हां, सोशल मीडिया पर एक प्यारे से कुत्ते के बच्चे यानि की पपी का वीडियो वायरल हो रहा है। जो कि, अपने आप को शीशे में देखकर काफी हैरान हो रहा है। इसके साथ ही वो अपने आप को शीशे में देखकर काफी खुश भी हो रहा है।सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें आप देख सकते हैं कि, एक बड़ा शीशा दिख रहा है जिसके सामने एक कुत्ते का बच्चा खड़ा है और वो खुद को ही शीशे में जोर-जोर से भौंक रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो पर फैंस खूब लुटा रहे प्यार

खुद को वो शीशे में देखकर सोच रहा है कि, उसके सामने कोई दूसरा कुत्ता है। जिसे देखकर वो उछल रहा है। वीडियो में आप इस प्यारे से कुत्ते के बच्चे के अलग-अलग एक्सप्रेशन देख सकते हैं।इस वायरल होते वीडियो पर अगर आप गौर करें तो देखेंगे कि, कुत्ता पूरी मेहनत से उछल-उछलकर खुद को भौंक रहा है उसकी पूंछ भी साथ में हिल रही है जो देखने में बहुत क्यूट लग रही है। कुत्ते के एक्सप्रेशन बहुत ही दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version