Haryanvi Video: हरियाणवी की फेमस डांसर सुनीता बेबी पहचाने की जरूरत नहीं है वो अपने बोल्ड डांस मूव्स सबको हैरान कर देती है। लोग उनके डांस का लुत्फ उठाने के लिए स्टेज को चारों तरफ घेर लेते हैं। हरियाणवी गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना का नाम आ जाता है, लेकिन सुनीता बेबी उनसे कम नहीं है। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि सुनीता बेबी के सामने ने हरियाणवी डांसर फीकी पड़ जाती है। वहीं वो सपना चौधरी के जबरदस्त टक्कर देती हैं। यही कारण है कि उनका पुराना और नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल छाया हुआ रहता है। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनीता बेबी ने वीडियो में गजब डांस

इस गाने पर सुनीता बेबी जबरदस्त करती दिखाई दे रही है। वो वीडियो में टाइट प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने बाल खुले हुए हैं। वो बॉलीवुड गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है। उनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वहीं सपना के बाद सपना सुनीता बेबी का डांस देखना लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रम में भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी कितनी फैन फॉलोइंग हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: आम्रपाली को शॉर्ट ड्रेस में देख निरहुआ को चढ़ी गर्मी बोले‘कीर्तन करेला कमरिया’

वीडियो इंस्टाग्राम पर हुआ शेयर

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल Sunitababyqeen पर अपलोड हुआ है। इस गाने पर 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। सुनीता के हॉट मूव्स भी भीड़ को मदहोश कर रही है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि, ये वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाए हुए है।

ये भी पढ़ें: Marriage Tips: छोटी-छोटी ये बातें आपकी शादीशुदा जिंदगी को बना सकती है खुशहाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version