Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर डांस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा दुल्हन को देखने के बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज में हीरो की तरह डांस करता है और उसकी एंट्री को देख कर वहां खड़े सभी लोग हैरान हो जाते हैं। वायरल वीडियो में दूल्हा इस तरह से एंट्री करता है कि दुल्हन भी उसको देखती रह जाती है। अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर कई तरह के डांस वीडियो दिल में बस जाते हैं। शादियों में डांस ना हो तो मजा फीका रह जाता है। अब उसी मजे को बरकरार रखने के लिए दूल्हा बड़े स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करके अपना जबरदस्त डांस दिखाता है।

रांझणा गाने पर दूल्हे का जबरदस्त डांस

‘रॉयल काठियावाड़ी कपल’ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का वीडियो शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा बड़े ही यूनिक तरीके से एंट्री करता है और उसकी एंट्री सभी का दिल जीत लेती है। इस वीडियो में दूल्हा ‘रांझणा हुआ मैं तेरा’ गाने पर डांस करते हुए खुद भी रांझणा ही बन जाता है। इस वीडियो में दूल्हे के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इसमें दूल्हे के डांस स्टेप्स देखकर वहां बाराती हूटिंग करने लगते हैं और दुल्हन भी काफी खुश हो जाती है।

Also Read-  रेस्टोरेंट में बहुत ही मासूमियत के साथ दूध मांगता दिखा भूखा बेबी एलीफेंट , VIRAL होता VIDEO दिल छू लेगा

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया कमेंट

दूल्हे के डांस और उसकी खुशी को देखकर लगता है कि वह पूरी तैयारी के साथ डांस कर रहा है। अब इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किया है और उसके डांस की तारीफ की है। इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘दूल्हे ने तो मौज कर दी।’ वही दूसरे यूजर ने लिखा है ‘ये तो रांझणा ही बन गया।’अन्य यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

Also Read- VIRAL VIDEO: पति का गिफ्ट देखकर इस तरह इमोशनल हुई महिला कि नहीं रुके आंसू, आप भी देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version