Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसी वीडियोस वायरल होते हैं जिन्हें देखकर हैरानी होती है। इसी समय एक सांड का वीडियो वायरल है। अक्सर बाजार में सब्जी खरीदते समय देखते हैं कि कभी-कभी आवारा पशु सब्जी के ठेले और दुकानों पर रखे सामान को चोरी करने की कोशिश करते हैं। फिर सब्जीवाला उनको लाठी-डंडों से मारकर भगा देता है। लेकिन इस वायरल वीडियो में कुछ ऐसा नजर आया है जिस वजह से सब्जी वाले की तारीफ की जा रही है। यह जानते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है।

सब्जी वाले ने सांड खिलाई सब्जियां

इस वायरल वीडियो में इंसानियत देखने को मिली है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आवारा पशु सब्जी बेचने वाले ठेले पर आता है। जहां सब्जी बेचने वाला शख्स अपनी सारी सब्जी सांड को खाने देता है। इस वीडियो में सब्जी वाला सांड को भगाने की बजाय शांति से उसे सब्जी खाने के लिए कहता है और सांड आराम से उसकी सब्जियां खाता है। इस वीडियो में ऐसा नहीं है कि खराब सब्जियां सांड को खिलाई जा रही है बल्कि ताजा सब्जियां है। सब्जी वाला बैंगन, मूली, पत्ता गोभी, पेठा सभी सब्जियां भूखे सांड को खिला रहा है।

Also Read- Meghalaya Earthquake: मेघालय में महसूस किए गए भूकंप के झटके, 3.4 मापी गई तीव्रता

पिघल गया यूजर्स का दिल

इस वायरल वीडियो को ‘जिंदगी गुलजार है’ के ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया। इस वीडियो में एक अच्छा सा कैप्शन भी लिखा है कि “कुछ रिश्ते मुनाफा नहीं देते, मगर जिंदगी को अमीर बना देते हैं” अब इस वीडियो में शख्स की इंसानियत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। अक्सर ऐसे ही इंसानियत और दया से भरे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं जिससे यूजर्स का मन भी झकझोर हो जाता है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स मान रही है कि दुनिया में अभी भी इंसानियत जिंदा है।

Also Read- Indonesia: इंडोनेशिया में आए भूकंप के बाद मलबे से 6 साल के बच्चे को जिंदा निकाला, 271 लोगों की मौत

सब्जी वाले ने जीत लिया दिल

इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक कमेंट देखे जा सकते हैं। वीडियो में एक शख्स सब्जी वाले से सवाल कर रहा है कि आप सांड को सब्जी क्यों खिला रहे हो तो इस पर सब्जीवाला जवाब देता है कि वह भूखा है। इसके बाद शख्स सब्जी वाले को उसकी नुकसान की भरपाई के लिए ऑफर देता है। जिसे सब्जीवाला ठुकरा देता है। जिसे सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल भी पिघल गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version