Viral Video: शादी विवाह के माहौल को कैमरे में कैद सभी कर लेना चाहते हैं। मगर आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से ट्रेंड कर रही है। सभी लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब पर अलग-अलग तरीकों से इस वायरल वीडियो पर ब्लॉग बनाये जा रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दुल्हा दुल्हन एक स्टेज पर बैठे हुए हैं। हालांकि दूल्हे की उम्र काफी ज्यादा लग रही है। इस शादी में लोग सभी इस जोड़े को खूब आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। मगर इसमें कुछ ऐसी घटना घट जाती है जिसे देख लोग अचंभित हो जाते हैं।

इस वायरल वीडियो में एक जोड़े की शादी हो रही है। इसमें दूल्हे की उम्र बहुत ही ज्यादा है। वहीं अचानक देखने को मिलता है की स्टेज के पीछे खड़ा शख्स दुल्हन की मांग को सिंदूर से भर देता है और इस पर दुल्हन की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं होती है। इसे देख सभी को अचंभित हो जाते हैं। इसके बाद लड़की भी वहां से निकल जाती है। सोशल मीडिया पर चल रहा ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स इसे काफी शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब एवं इंस्टाग्राम पर अजीबो गरीब कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस वीडियो पर लोग कैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

इस वीडियो पर लोग कह रहे हैं की “ये देखो पापा की परी उड़ गई” । इसके अलावा भी कई सारे लोग कह रहे हैं “इसका एक्स इसे भागा ले गया”। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर अजीब-अजीब प्रतिक्रियांए देखने को मिल रही है।

Also Read: Bharat Jodo Yatra: क्यों कर्नाटक में राहुल संग शरीक हुई Sonia Gandhi, आखिर क्या है कांग्रेस का ‘प्लान 60’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version