Manoj Joshi: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर मनोज जोशी की एक्टिंग को भारत नहीं, बल्कि पूरी दुनिया पसंद किया जाता हैं। वो अपने किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते है कि वो किरदार उन्हीं के लिए सोचकर लिखा गया हो। वहीं, कलाकार ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एयर इंडिया पर भड़के दिखाई दे रहे हैं। ये पोस्ट वायरल होने के बाद स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कमार ने ट्विट करते हुए उनकी चुटकी ली हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-  

मनोज जोशी ने किया ट्वीट

मनोज ने ट्वीट करके लिखा, “एयरइंडिया की फ्लाइट 634 घंटे लेट थी और अब मैं पिछले 40 मिनट से बैगेज के बेल्ट पर आने का इंतजार कर रहा हू। यहा पर मार्गदर्शन या मदद के लिए यहां कोई कर्मचारी नहीं है। मैंने आज तक ऐसी सबसे खराब सेवा का सामना नहीं किया है। उन्होंने मेरा पूरा दिन खराब कर दिया। क्षतिपूर्ति कौन करेगा? लिए कर्मचारी नहीं हैं। इस खराब सेवा की वजह से मेरा पूरा दिन कराब हो गया हैं”।

कुणाल ने किया ट्विट

कुणाल कामरा अपने ट्विट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है। वहीं हाल ही में उन्होंने मनोज के ट्विट को रिट्वीट करते हुए लिखा,‘हम तो 8 साल से विकास के लिए रुके हैं।’वहीं, कई यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई घर के निकल के देखो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘थोड़ी अकल लगाओ भाई’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आपका विकाश तो कभी नहीं होगा’।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

मनोज जोशी के वर्क फ्रंट

मवोज जोशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म‘ ‘फिर हेरी फेरी’, ‘भागम भाग’, ‘धूम’, ‘हलचल’, जैसी फिल्म में एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी सीरियल्स ‘खिचड़ी’, ‘चाणक्य’, ‘एक महल हो सपनो का’ में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version