Viral Video: शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। बता दें कि, इंडियन वेडिंग की बात ही अलग होती है इसमें सभी की नजरें दूल्हा-दुल्हन पर ही टिकी रहती है। अपनी शादी को खास बनाने का प्रयास सभी करते हैं। ऐसे में दूल्हा दुल्हन की कई वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है जिसमें दुल्हन की एंट्री को शानदार तरीके से दिखाया गया है। वहीं कुछ अतरंगी बारातियों ने अपने डांस से माहौल में चार चांद लगा दिए हैं।

अजीबोगरीब तरीके से करवाई एंट्री

दूल्हा- दुल्हन अपनी शादी को खास बनाना चाहते हैं इस चक्कर में वह कई अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं। ऐसे में एक कपल अपनी शादी को खास बनाने के लिए एक अनोखी तरकीब अपनाते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन को अपनी शादी के आउटफिट में में लगेज ट्रॉली में लाया जाता है। इस वीडियो को देखकर आप भले ही हंस रहे हो लेकिन दुल्हन के चेहरे पर यह डर साफ देखा जा सकता है। आप साफ तौर पर देख सकते हैं को उसके भाई ट्राली से धक्का देते हुए ला रहे हैं जहां उनके भाइयों को ऐसा करने में मजा आ रहा है वही दुल्हन का डर साफ दिखाई दे रहा है।

Also Read: Viral Video: तौलिया लपेटकर मेट्रो में सफर कर रहा था शख्स, वजह जानकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

लगेज ट्रॉली में हुई एंट्री

वायरल हो रहा शादी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर प्रियंका इंदौरिया ने शेयर किया है वीडियो में शादी के आउटफिट में नजर आ रही दुल्हन के भाई उसे लगेज ट्रॉली में एंट्री करवा रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में दुल्हन प्रियंका ने बताया कि उसके भाई हाई हील्स में उन्हें शादी के हाल तक नहीं जाने देना चाहते थे। उनका कहना है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि उनके भाई उन्हें ट्रॉली में ही वेन्यु हॉल तक लेकर चले जाएंगे।

वायरल हुआ वीडियो

प्रियंका इंदौरिया कि यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है इसे अभी तक 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वही कमेंट सेक्शन में यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। 1 यूजर लिखते हैं कि, क्या धांसू एंट्री है। कहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, प्यार और खुशी सबसे ऊपर है। अन्य यूजर लिखते हैं कि यह सब तो ठीक है लेकिन कौन भाई अपनी बहन को इस तरीके से ले जाता है।

Also Read: Mahindra XUV 400 और Nexon EV Max में से कौन सी Electric Car आपके लिए है बेस्ट, 1 मिनट में जानें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version