Kia: साउथ कोरियन कंपनी किआ मात्र तीन साल पहले ही भारतीय बाजारों में उतरी है। इसके बाद सबसे पहली कार Kia Seltos को लॉन्च किया था। अब किआ इंडिया ने ग्राहकों के लिए अपने सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार बिजनेस ‘Kia CPO’ की शुरुआत करने की घोषणा की है। अब कंपनी अपनी नई कारों के साथ ही Used कारों की भी बिक्री करेगी। यहां ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के ओनरशिप ट्रांसफर करने और कस्टमाइज्ड फाइनेंस ऑप्शन्स के साथ ही कस्टमाइज्ड प्री-ओन्ड कारों को खरीदने, बेचने और एक्सचेंज करने की सुविधा भी मिलेगी।

टेस्टिंग के बाद और वॉरंटी के साथ मिलेंगी सेकेंड हैंड कारें

कंपनी का कहना है कि पहले वाहनों की पूरी टेस्टिंग की जाएगी और उसके बाद वॉरंटी के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं कंपनी का यह भी मानना है कि सीपीओ के माध्यम से ग्राहकों को उनकी कारों के लिए सही रेट दिया जाएगा। इसके लिए एक निष्पक्ष, पारदर्शी और क्विक डिजिटल इवेल्युएशन प्रोसेस का पालन करके बेहतरीन सेवाएं दी जाएंगी।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Kia ने लॉन्च किया मोबाइल एप्लिकेशन

किआ ने अपने इस नए बिजनेस के लिए मोबाइल एप्लिकेशन भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने एक विज्ञप्ति जारी की है जिसमें कहा गया है कि सर्टिफाइड किआ सीपीओ के माध्यम से बेची जाने वाली सभी कारें 1 लाख किलोमीटर से कम चली हुई होंगी और ये 5 साल से कम पुरानी होंगी। बता दें कि कंपनी ने भारत में तीन साल पहले ही बिजनेस जारी किया है तो जाहिर सी बात है कि किआ की सबसे पुरानी कार भी 3 साल से ज्यादा पुरानी नहीं होगी।

175 Points पर होगा क्वालिटी टेस्ट

ग्राहकों को ये कार बेचने से पहले इन सभी कारों का Comprehensive 175 Points पर क्वालिटी टेस्ट होगा। इन कारों में कोई स्ट्रक्चरल डैमेज नहीं होगा इसके साथ ही इनकी वेरिफाइड ओनरशिप और सर्विस हिस्ट्री भी रखी जाएगी। इनकी रिपेयरिंग में केवल किआ के असली स्पेयर पार्ट्स का ही इस्तेमाल किया जाएगा।

किआ सीपीओ के साथ मिलेंगी ये जबरदस्त सुविधाएं

  • 2 साल की वॉरंटी
  • 40000 किलोमीटर तक का वॉरंटी कवरेज
  • 4 फ्री पीरियोडिक मेंटेनेंस
  • प्री-ओन्ड कारों को बेचने की सुविधा
  • Used कार खरीदने की सुविधा
  • एक्सचेंज करने की सुविधा
  • सर्टिफाइड कारें 175-प्वाइंट के कॉप्रिहेंसिव क्वालिटी चेक के बाद

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version