दुनिया में कोई काम नामुमकिन नहीं है, अगर हम कोई काम करना चाहते हैं, और उसके लिए अगर किसी दोस्त का साथ मिल जाए तो यह और ज्यादा आसान हो जाता गया। ज्यादातर काम हम अकेले नहीं कर सकते, ऐसे में मदद मिल जाना रास्ते को बेहद आसान बना देता है।

वायरल हुआ वीडियो
फिलहाल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे कुछ लोग मजदूरों के साथ मिलकर लकड़ी के एक टुकड़े को ट्रक के ऊपर चढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आपको आसानी से पता चल जाएगा कि असली टीम वर्क क्या होता है। अगर एक साथ काम किया जाए तो कोई भी काम आसान बन सकता है।

मजदूरों ने निकाला गज़ब तरीका
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मजदूरों ने लकड़ी को ट्रक पर चढ़ाने का बहुत हीं गज़ब का तरीका निकाला है। आप इस वीडियो को देखकर खुद हीं बोलने लगेंगे कि, “गज़ब का आइडिया है” लकड़ी के दो खम्बे के सहारे भारी भरकम टुकडें को रस्सी से बांधकर ऊपर ट्रक के अंदर फेंका जा रहा है।

Next Read: न्यायाधिकरणों में नियुक्तियों को लेकर सख्त सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार के काम करने के तरीके को लेकर की आलोचना »

दरअसल इस वीडियो को ट्वीटर पड़ @THEJES_IFS18 नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. फिलहाल इस वीडियो को 10 हज़ार बार से ज्यादा बार देखा जा सकता है। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version