Viral video: सोशल मीडिया पर आजकल कई अजीबोगरीब वीडियोस वायरल होते रहते हैं परंतु इस बार एक ब्रेकअप स्टोरी का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है कि ट्विटर पर वंशिका #vanshika ट्रेंड करने लग गया। यह वीडियो ट्विटर पर 8 दिसंबर को शेयर किया गया था। इस वीडियो को अभी तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

रिलेशनशिप के 2 महीने बाद ही छोड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो की बात की जाए तो इसमें एक लड़की वंशिका अपनी दोस्त को फोन पर अपनी ब्रेकअप स्टोरी सुना रही है। फोन पर बात करते हो वंशिकाअपनी दोस्त को बताती है कि कैसे उसके बॉयफ्रेंड ने उसे केवल रिलेशनशिप के 2 महीने बाद ही छोड़ दिया। बता दें कि, वायरल हो रहे वीडियो में लड़की का नाम वंशिका है और उसमें अपने बॉयफ्रेंड का नाम अकाश बताया है।

Also Read: Viral Video: T20 world cup मैच के दौरान पाक फैंस ने किया पसूरी’ गाने पर जबरदस्त Dance, Video देख झूम उठेंगे आप

थ्रेडिंग वैक्सिंग सब कराई फिर भी छोड़ दिया

इस वीडियो में वंशिका बताती है कि उसका दिल टूट गया जब उसके बॉयफ्रेंड ने 2 महीने की सालगिरह पर उससे ब्रेकअप कर लिया। वंशिका अपने दोस्त को बताती है कि, मेरी और आकाश की 2 महीने की सालगिरह के लिए मैंने थ्रेडिंग वैक्सिंग सब कराई इतना दर्द हुआ कि पार्लर वाली के सामने चीखें निकल गई मेरी। लेकिन बंदे (आकाश) की ऑडेसिटी देखो, मुझे सीरियस ही नहीं लिया। कहता है कि रिलेशनशिप को लेकर श्योर नहीं हूं, हमें ब्रेक लेना चाहिए। वंशिका ने आगे कहा की, वंशिका ने कहा था- आकाश के लिए उसने महंगी हाई हील्स खरीदीं सेल का भी इंतजार नहीं किया. उसके चक्कर में फुटबॉल तक देखना शुरू कर दिया. हालांकि, फुटबॉल समझ नहीं आता था लेकिन फिर भी देखती थी।

देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और वंशिका ऑनलाइन ट्रेंड करने लगी। वंशिका की ब्रेकअप स्टोरी सुनने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार मीम्स भी बनाए है।

Also Read: UP News: ‘भारत जितना गरीबों को देता है आवास उतने में बस जाता है ऑस्ट्रेलिया’. जानें CM योगी ने ऐसा क्यों कहा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version