Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने जानवरों के एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियो देखें होंगे। इसके साथ ही आपने जानवरों का भी शिकार करते हुए उन्हें देखा होगा। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने क बाद आप भी बैल के दीवाने हो जाएंगे और इस वीडियो पर ना चाहते हुए रिएक्शन देने को मजबूर हो जाएंगे क्योंकि वीडियो ही कुछ ऐसा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बाघ किस तरह से बैल से डरकर भाग खड़ा हुआ है।

यहां देखें VIDEO

बाघ और बैल का वीडियो वायरल

जो जानवरों का शिकार करते हुए एक बार नहीं चूकता है वो बाघ कैसे एक मामूली से बैल से डर गया और अपना रास्ता छोड़कर भाग गया।आपको बता दें, इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आधिकारिक अकाउंट @susantananda3 से शेयर किया है। जिसके बाद से ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आ रही है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस खास वीडियो को 16 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दते हुए बैल की तारीफों के पुल बांधे हैं।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

वीडियो पर फैंस की आ रही प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बादलोगों ने इस बात को माना है कि साहस के आगे सब डरकर भाग जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस वायरल होते वीडियो में भी देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version