सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है आज एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक स्ट्रीट वेंडर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरत में पड़े हुए हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों की तरह तरह की रिएक्शन भी आ रहे हैं। दरअसल वायरल हो रहा है इस वीडियो में बंदर समोसे में आलू की जगह जलेबी डाल रहा है।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो देख लोग कह रहे हैं कि अब जलेबी और समोसा छोड़ने का वक्त आ गया है। समोसा हर किसी का फेवरेट होता है इस के चटपटे स्वाद के चलते लोग इसे बहुत ही चाव से खाते हैं, लेकिन अगर इसमें जलेबी डाल दी जाए तो सारा स्वाद धरा का धरा रह जाएगा। ऐसे में अपने फेवरेट समोसे के साथ इस तरह का बर्ताव होता देख लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेंडर समोसे में फीलिंग के लिए आलू की जगह जलेबी को मसल कर डालता है इसके बाद उसे कलाई में तल कर तैयार कर देता है वीडियो को radiokarohan नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ यूजर ने कैप्शन लिखा हेलो फ्रेंड्स लगता है समोसा और जलेबी दोनों को ही छोड़ने का समय आ गया है।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्ट्रीट वेंडर को कोसते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत जल्द ही दुनिया खत्म होने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version