मगरमच्छ को सबसे खूंखार जानवर माना जाता है जो पानी के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी आसानी से लोगों को शिकार बना सकता है। ऐसे में पानी में वह कहावत याद आती है कि पानी में रहकर मगरमच्छ से बगावत करना भारी पड़ सकता है। लेकिन हमने कई ऐसे वीडियो देखे हैं जिनमें मगरमच्छ और इंसानों की दोस्ती खूब देखने को मिली है। अब एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पानी के अंदर मगरमच्छ के साथ रोमांटिक डांस करता दिख रहा है।इस वीडियो को देखकर किसी के भी होश उड़ना लाजमी है।

outofcontextanimals नाम के इस अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है इसके साथ कैप्शन लिखा है उम्मीद करते हैं कि वह एक ट्रेंड प्रोफेशनल है इस पर लोगों ने अब अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी है एक शख्स ने लिखा है मुझे यकीन है कि यह फ्लोरिडा का शख्स है वहीं दूसरे शख्स ने लिखा है वह मेरे पिताजी है शेयर किए जाने के बाद अब तक इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को जिसने भी देखा उसे अपने आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है हर किसी के जेहन में यही सवाल है कि आखिर यह कैसे मुमकिन हो सकता है इस वीडियो में देखा जाए तो एक शक्स पानी के अंदर खूंखार मगरमच्छ के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहा है शख्स ने मगरमच्छ का हाथ ऐसे पकड़ा है जैसे वह उसकी रियल पाटनर है। डांस के दौरान शख्स का सिर मगरमच्छ के सिर के साथ सटा हुआ है भले ही शख्स के डांस करके अच्छा लग रहा हो लेकिन यहां आधे से ज्यादा लोग सदमे में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version