इंसान की जिंदगी कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता? लेकिन फिर भी ज्योतिषि विद्या के द्वारा आने वाले समय की भविष्यवाणी की जाती है। जो कि, सटीक ही साबित होती है। यही कारण है कि, हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं राशिफल जो आपको आने वाले समय की घटनाओं से अवगत कराता है। चलिए जानते हैं 19 जुलाई 2020 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहने वाला है। मन में शांति रहेगी तथा सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। बाहरी व्यक्तियों पर अधिक विश्वास ना करें। किसी वजह से  मित्रों से बहस हो सकती हैं। अपने गुस्से पर काबू रखें।

वृष

वृष राशि के जातक आज के दिन अपने परिवार के साथ गुजारेंगे। आलस की वजह से कुछ कार्यों में रुकावट आ सकती है। वाद-विवाद होने की संभावना है। विवाहित जीवन में कलह उत्पन्न हो सकता है। इस बात का ध्यान रखें।

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है। परिवार के लोगों के साथ समय बितेगा। मन में चंचलता बनी रहेगी। लापरवाही न करें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कर्क

सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश आपके व्यक्तित्व को प्रभावशाली बना रहा है। आपके सभी बिगड़े काम बनेंगे। तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। जीवन साथी के साथ कोई नोक-झोंक हो सकती है। स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता रहेगी।

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का अच्छा रहेगा। मान-सम्मान व यश में वृद्धि होगी। दूसरों की बातों में आकर वाद-विवाद और झगड़े जैसी स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। जीवन साथी से विवाद हो सकता है।

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का मिला-जुला रहने वाला है। अटके काम होंगे। आज मन में कुछ विचलित विचार उत्पन्न हो सकते हैं। जीवन साथी से विवाद हो सकता है। सो विचार करके कदम उठाएं।

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। अस्वस्थता की वजह से कुछ काम अधूरे रह सकते हैं।  किसी प्रकार का भी तनाव अपने ऊपर हावी ना होने दें। किसी भी विवदा में पड़ने से बचें।

वृश्चिक

आज के दिन आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। भावनाओं में न बहें। गुस्से में कोई कदम न उठाये। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा। मानसिक तनाव पैदा हो सकता है।

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। मानसिक सुख तथा मान-सम्मान की प्राप्ति हो रही है। इस समय आपके विरोधी भी आपके व्यक्तित्व के सामने परास्त हो जाएंगे।  कोई भी निर्णय जल्द बाजी में न लें।

मकर

मनोरंजन में समय बितेगा। आर्थिक लाभ मिलेगा। भाइयों तथा मामा पक्ष के साथ संबंध खराब होने की स्थितियां बन रही है। आर्थिक लाभ होगा। प्रेम संबंधों में रोमांटिक माहौल रहेगा। किसी से विवाद हो सकता है।

कुंभ

कुंभ राशि के दिन अच्छा रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। वरना काम बिगड़ सकते हैं। अगर आपने कोई नया काम शुरू किया है तो उसमें आज कुछ रुकावट आने की संभावना है। किसी से विवाद हो सकता है।

मीन

आज का दिन आपका ऊर्जा से भरा हुआ रहेगा। संतान की वजह से तनाव रह सकता है। किसी से विवाद हो सकता है। पेट संबंधी कोई समस्या आ सकती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version