राशि का जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। काफी लोग दैनिक राशिफल देखे बिना घर से तक नहीं निकलते हैं। इसीलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं। रोज का भविष्यफल ताकि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं से सतर्क रह सकें। चलिए आपको बताते हैं 29 अगस्त 2020 को क्या कहते हैं आपके सितारें?

मेष
मेष राशि के जातक आज सोच समझकर फैसला करें। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। किसी से विवाद हो सकता है।


वृष
वृष राशि के जातकों के खर्चे बढ़ सकते हैं। आर्थिक लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में समय बितेगा। किसी बात को लेकर किसी से वाद-विवाद बढ़ सकता है। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के बिगड़े काम बनेंगे।अपनी कार्य क्षमता पर विश्वास रखकर कोई निर्णय लें। गलतफहमियों की वजह से कोई परेशानी उत्पन्न हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।


कर्क
कर्क राशि के जातकों के खर्च बढ़ेंगे। धार्मिक कार्यों में समय बितेगा। छोटी सी बात को लेकर मनमुटाव होने की आशंका बनी हुई है। स्वभाव में तनाव व चिड़चिड़ापन रहेगा।


सिंह
सिंह राशि के जातकों का मान-सम्मान और अधिक बढ़ेगा। अहंम पर नियंत्रण रखें। अपना काम निकालने में सक्षम रहेंगे। किसी तरह की दिक्कत उत्पन्न हो सकती हैं।


कन्या
कन्या राशि के जातकों के बिगड़े का बनेंगे।अशुभ सूचना मिल सकती है। अधिक सोचना आपके तनाव को और अधिक बढ़ा सकता है। अपनी बातें गुप्त रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।


तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। बिगड़े काम बन सकते हैं। समय बर्बाद न करें। घर के वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह मानें। घूमने-फिरने में भी अपना समय बर्बाद ना करें।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। दूसरों की समस्या में उलझने से आपके लिए भी परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। नकारात्मक बातों को वर्तमान पर हावी ना होने दें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

धनु
धनु राशि के जातकों का समय धार्मिक कार्यों में बितेगा। गुस्से पर निंयत्रण रखें। कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में भी दिक्कत आ सकती है। समय का भरपूर फायदा उठाएं। आज आप के बिगड़े काम बनेंगे।


मकर
मकर राशि के जातकों की आज प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी। कई उलझे हुए कामों को बनने में मदद मिल सकती है। दोस्त आपके लिए मानहानि का कारण बन सकते हैं। काम पर ध्यान दें।


कुंभ
कुंभ राशि के जातकों का आज समय अच्छा बितेगा। नई ऊर्जा महसूस करेंगे। सोच समझ कर फैसला करें। विरोधी हावी होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


मीन
मीन राशि के जातकों के व्यक्तित्व में निखार आयेगा। किसी भी कार्य को करने से पहले आप पूरी तरह सोच-विचार कर लें। आपके बिगड़े काम बनेंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version