राशि का जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। काफी लोग दैनिक राशिफल देखे बिना घर से तक नहीं निकलते हैं। इसीलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं। रोज का भविष्यफल ताकि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं से सतर्क रह सकें। चलिए आपको बताते हैं 5 सितंबर 2020 को क्या कहते हैं आपके सितारें?

मेष
मेष राशि के जातकों की आज समझदारी बढ़ेगी। सोच समझकर खर्चा करेंगे। काम पर ध्यान दें। सफलता मिल सकती है। सभी बिगड़े काम बनेंगे। धार्मिक गतिविधियों में समय बितेगा। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


वृष
आर्थिक स्थिति पर ध्यान दें। आज आपके बिगड़े काम बनेंगे। आर्थिक लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के आज काम बनेंगे। सोच समझकर फैसला करें। बिगड़े काम बनेंगे। आज आपको सफलता मिल सकती है।


कर्क
कर्क राशि के जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है। काम पर ध्यान दें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। खर्च बढ़ सकते हैं।


सिंह
सिंह राशि के जातकों का आज तनाव बढ़ सकता है। काम के मामले में मेहनत सफल होगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


कन्या
कन्या राशि के जातकों को आज समय धार्मिक कार्यों में बितेगा। काम को लेकर कोई रणनीति बनानी पड़ सकती है। आर्थिक लाभ होगा। कोई खुशखबरी मिल सकती है।


तुला
तुला राशि के जातकों का खर्चों पर ध्यान दें। आर्थिक लाभ होगा। दोस्तों के साथ गपशप करेंगे। जमीन जायदाद से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि काम पर ध्यान दें। आर्थिक लाभ होगा। निजी जीवन में भी प्रेम की भावना में बढ़ोतरी होगी।जीवनसाथी की सलाह से व्यापार में लाभ होगा। सोच समझकर फैसला करें।


धनु
धनु राशि के जातकों का समय समाजिक कार्यों में बितेगा। काम को लेकर काफी गंभीर होंगे और पूरे ध्यान से काम करेंगे। बिगड़े काम बनेंगे। खर्चे बढ़ सकते हैं। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


मकर
मकर राशि के जातकों का तनाव से मुक्ति मिलेगी। आर्थिक लाभ होगा। विरोधियों से घबराने की जरूरत नहीं है। खर्चों पर ध्यान देना जरूरी है। काम के मामले में दिन अच्छा रहेगा। बिगड़े काम बनेंगे।


कुंभ
कुंभ राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। काम के मामले में अपनी मेहनत काम आएगी।


मीन
मीन राशि के जातकों के सभी बिगड़े काम बनेंगे। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। आर्थिक लाभ होगा। विरोधियों को परास्त करेंगे। आज कोई खुश खबरी मिल सकती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version