सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। शोविक के साथ साथ सैमुअल मिरांडा को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा इससे पहले भी चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

बात दें कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार सुबह शौविक चक्रवर्ती के घर छापेमारी की। NCB ने छापेमारी के बाद शौविक को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई जिसके बाद देर शाम शौविक को अपने हिरासत में ले लिया। NCB ने छापेमारी के दौरान शौविक के लैपटॉप और हार्ड डिस्‍क को अपने कब्जे में ले लिया है। NCB आज (शनिवा)र को शौविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश करेगी।

NCB की टीम ने शुक्रवार सुबह शौविक चक्रवर्ती के साथ साथ सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर भी छापा मारा और उसे भी हिरासत में ले लिया। देर शाम NCB ने सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार कर लिया। NCB ने दावा किया है कि उसे ड्रग्स पेडलर से साथ सैमुअल मिरांडा और शॉविक चक्रवर्ती के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं, जिसके बाद ये कार्रवाई किया गया है।

रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। NCB के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शोविक चक्रवर्ती न केवल सुशांत के लिए बल्कि कुछ अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए भी ड्रग्स की व्यवस्था करता है।

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद रिया की भी मुश्किलें बढ़ गई है। रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी तलवार लटक गई है। रिया का भी ड्रग्स पेडलर के साथ कनेक्शन मिल रहा है। NCB की टीम ने पहले ही जैद विलात्रा, अब्बास लखानी और करण अरोणा को गिरफ्तार कर चुकी है।

Share.
Exit mobile version