बॉलीवुड अभिनेता और महानायक अमिताभ बच्चृन सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव रहते हैं। ये तो सभी जानते हैं। वो अपने जीवन की छोटी-छोटी बातें सोशल मीडिय पर अपने फेंस के साथ शेयर करते हैं और हमेशा उनसे जुड़े रहते हैं। अमिताभ भले ही स्क्रीन पर दर्शकों का मनोरंजन न कर पा रहे हो लेकिन वो हर पल सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहते हैं। अमिताभ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि वो रात को 12 बजे क्या खाते हैं। उनके इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने रिप्लाई करते हुए कहा कि ये आप क्या कर रहे हैं।

बता दें कि अक्सर अमिताभ अपनी नई-नई पोस्ट को लेकर खबरों में बने रहते हैं। अभिताभ बच्चन हाल ही में अपनी नई गाड़ी को लेकर खबरों में बने हुए थे। उन्होंने अपनी नई गाड़ी का फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चॉकलेट के रेपर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि इसे रात को 12 खाने में जो मज़ा है वो किसी और चीज में नहीं है।

वहीं अगर बात करें अमिताभ के काम को लेकर करें तो इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र और शो केबीसी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। वहीं अमिताभ नागराज मंजुले की फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। वहीं रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83, तख्त, और अपनी कॉमेडी फिल्म जयेशभाई जोरदार को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version