Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस निरहुआ और आम्रपाली दुबे दर्शकों के पसंदीदा बने हुए हैं इस समय निरहुआ और आम्रपाली के गाने सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अब इन दोनों का पुराना गाना ‘तू ही बाड़ा जान करेजउ’ यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए हैं। इसमें दोनों के भरपूर रोमांस को देखकर फैंस इनके दीवाने हो गए हैं।

एक दूसरे के साथ रोमांस करते

इस सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहें है। दोनो के रोमांस को देख लोग बेकाबू हो रहे है। निरहुआ और आम्रपाली के इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। बता दे कि गाना ‘तू ही बाड़ा जान करेजउ’ फिल्म ‘जगरवाला’ का है। इस गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने गाया है।

भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट जोड़ियों में से एक एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार ‘निरहुआ’ ने साथ में कई फिल्मों और गानों में साथ काम किया है। दोनों की फिल्में और गाने हमेशा सुपर हिट ही साबित हुए हैं। दोनों की फिल्मों के साथ-साथ गानों को भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों फिल्मी दुनिया से अलग रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। वहीं इन दिनों दोनों का एक ऐसा ही धमाकेदार गाना ‘तू ही बाड़ा जान’ यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Also Read: Bhojpuri Dance video: निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस के आगे फेल हुए सभी वीडियो, रोमांस देखकर फैंस भी इंप्रेस

जबरदस्त रोमांस देखने को मिला

गाने के वीडियो में दोनों के जबरदस्त रोमांस देखने को मिला है। साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोरदार जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा है। गाने के वीडियो में दोनों सेम ड्रेस कॉम्बिनेशन फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों ने पिले रंग की ड्रेस पहनकर सबको इम्प्रेस किया हैं। साथ ही गाने के वीडियो में दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों के इस गाने के वीडियो पर अब तक 1,111,224 व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version