Hardy Sandhu और Sargun Mehta का गाना तितलियां ने धमाल मचा दिया था। इस गाने से अफसाना खान (Afsana Khan) के काफी चर्चे हुए थे। तितलियां गाने को अफसाना खान ने अपनी आवाज दी थी और यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था। अफसाना खान की आवाज का जादू एक बार फिर चल गया है। अफसाना खान का नया गाना बेचारी (Bechari Song) रिलीज हुआ है। जो इनके पहले गाने तितलिया से कम नहीं है बेचारी गाना भी काफी तेजी से हिट हो रहा है। बेचारी गाने में करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल अपना किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। 

अफसाना खान के नए गाने बेचारी में करण अग्रवाल करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल ने अपनी एक्टिंग का जादू बरकरार रखा। इस गाने की कहानी काफी दिलचस्प है दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा के प्यार में पागल रहती हैं और इनके प्यार में आंसू बहाती है। इस गाने की आवाज में सभी को दीवाना बना दिया है और इस गाने की आवाज़ के साथ-साथ इसके किरदार और इसके बोल भी जादू बिखेर रहे हैं। यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिस तरह से तितलियां ने धमाल मचाया था वैसे ही यह गाना भी धमाल मचा रहा है।

इस गाने में दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा की हीरोइन बनी है करण कुंद्रा से धोखा खाने के बाद दिव्या अग्रवाल आंसू बहाती नजर आती है। करण और दिव्या बिग बॉस में साथ नजर आए थे। 

अफसाना खान को इस गाने से एक नई पहचान मिली। इसके पहले तितलियां गाना आने के बाद अफसाना खान ने शोहरत बटोरी थी और अब बेचारी ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इसके बाद अफसाना खान बिग बॉस में नजर आए जहां से उन्होंने और ज़्यादा शोहरत बटोरी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version