Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में डांस करने के साथ-साथ बिग बॉस के मंच पर भी कदम रख देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है। सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि आए दिन उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं और उन्हें फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता है। गांव कस्बों और शहरों में कोई शादी समारोह में भी सपना चौधरी के गाने बजना अब आम बात हो गई है।

कमरतोड़ ठुमके लगाती सपना

इसी भी सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर वह कमरतोड़ ठुमके लगाती नजर आई है। सपना का मंच पर डांस देखकर उनके फैंस भी नाचने को मजबूर हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी लाल कलर के सूट में और गले में दुपट्टा लहराए अपना कमाल का डांस कर रही है। और उनके साथ फैंस भी साथ खड़े नजर आए हैं। स्टेज पर सपना अपने कमरतोड लटके झटके दिखा कर सब को इंप्रेस कर रही है।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: निरहुआ संग रोमांस कर सबके दिलों में आग लगाती आम्रपाली दुबे, देखें वीडियो

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आए दिन आपने फोटोज और विडियोज के लिए लिमलाइट्स में छाई रहती है। सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। आपने इंस्टाग्राम के माध्यम से सपना अपने फैंस के बीच छाई रहती है। सपना का कोई भी न्यू सॉन्ग आते से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। वही इन दिनों सपना का एक पुराना स्टेज डांस शो वीडियो सॉन्ग काफी ज्यादा देखा जा रहा है।

अभी हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी एक हिंदी गाने पर डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर की। जिसमे सपना में लाइट ब्लू कलर की नेट की साड़ी में सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो में सपना गोविंदा में फेमस जाने ‘अखियों से गोली मारे’ पर डांस करती हुई नजर आई। इस गाने पर डांस कर सपना ने पूरी महफ़िल लूट ली। और फैंस भी इस वीडियो पर दिल हार गए।

Share.
Exit mobile version