Gulab Ke Totke: सभी फूलों में गुलाब का फूल सबसे सुंदर फूल माना जाता हैं। इस फूल को प्रेम का प्रतीक माना गया है। लेकिन इस फूल से आपकी किस्मत भी बदली जा सकती है। गुलाब का फूल आपकी किस्मत बदलने की ताकत रखता है। क्योंकि प्राचीन भारत में तंत्र मंत्र और यंत्र की विद्या काफी प्रचलित रही थी। सभी साधक तंत्र मंत्र का उपयोग करके समस्याओं से छुटकारा पाते थे और आज भी कई ऐसे ही ग्रंथ है जिनमें इस तरह के कई रहस्य बताए गए हैं। अब हम बताएंगे कि गुलाब का फूल किस तरह व्यक्ति की किस्मत बदलने की ताकत रखता है।

मनचाही इच्छा पूरी करने के लिए करें उपाय

यदि आप गुलाब के फूल से अपनी मनचाही इच्छा पूरी करना चाहते हैं तो शनिवार को हनुमान जी को सिंदूर और तेल मिलाकर चोला चढ़ाएं। इसके साथ उन्हें गुलाब के फूल की माला पहनाएं और मूंग दाल के लड्डू का भोग लगाएं। इस प्रसाद को दूसरों में भी बांट दें। ऐसा लगातार 7 शनिवार करने से आपकी मनचाही इच्छा पूरी हो जाएगी।

नौकरी पाने के लिए करें उपाय

यदि आप जल्द ही नौकरी पाना चाहते हैं तो शनिवार और मंगलवार को सुबह घर से नंगे पैर हनुमान जी के मंदिर जाएं। अपने साथ लाल रंग का गुलाब हनुमान जी के चरणों में अर्पित करें। इस तरह आप लगातार 40 दिन तक करें और जल्द ही आपकी अच्छी नौकरी मिलने के योग बन सकते हैं। यदि आपकी नौकरी में कोई समस्या आ रही है तो इस उपाय को करने से समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

Also Read- 16 लाख की Mahindra Thar मात्र 100000 में लाएं घर, आज ही खरीदें ये शाही SUV

खूब पैसा कमाने के लिए करें उपाय

1- यदि आप अपने घर में आर्थिक तंगी से परेशान है तो गुलाब के फूल पर शाम को आरती के समय कपूर जलाएं। जब कपूर जल जाए तो इस फूल को मां भगवती के चरणों में अर्पित करें। इसके बाद जल्द ही आपके पास पैसा आना शुरू हो जाएगा।
2- यदि आप शनिवार के दिन पान में लाल गुलाब की पंखुड़िया रखकर मां दुर्गा को पान अर्पित करते हैं तो इससे रुका हुआ धन आने लगता है।
3- यदि आप जल्दी ही पैसा कमाना चाहते हैं तो प्रत्येक शुक्रवार को लक्ष्मण जी के चरणों में लाल गुलाब का फूल अर्पित करें। 11 शुक्रवार तक ऐसा करने से आपके पैसे कमाने के नए स्त्रोत बन जाएंगे।

Also Read- How to save Internet: जल्द खत्म हो जाता है इंटरनेट डाटा तो फॉलो करें ये आसान टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version