मेष

आपका एनर्जी लेवल हाई रहेगा। लंबे समय से लंबित बकाया की वसूली की जाएगी। परिवार में किसी नए सदस्य के आगमन की खबर। अपनी खुशी मनाएं। आज अपने प्रिय को क्षमा करें। कुछ के लिए व्यापार और शिक्षा में लाभ होगा।

उपाय: गणेश जी को ध्रुव घास चढ़ाने से प्रेम जीवन में लाभ होगा।

वृषभ

एक सामंजस्यपूर्ण स्वभाव आपकी घृणा को मार देगा क्योंकि यह प्रेम से अधिक शक्तिशाली है। याद रखें कि बुराई की जीत अच्छे से जल्दी होती है। पैसों से जुड़े किसी मामले में कोर्ट आज आपके पक्ष में फैसला सुनाएगा।

उपाय: व्यावसायिक जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए नहाने के पानी में लाल चंदन का चूर्ण मिलाएं।

मिथुन

चिंता का अभाव जीवन जीने की पहली सीढ़ी है। नए अनुबंध आकर्षक लग सकते हैं लेकिन वांछित लाभ नहीं लाएंगे। पैसा निवेश करने के मामले में जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। आपको घर के लोगों के साथ कुछ रोमांचक और अलग करना चाहिए।

उपाय: अधिक आर्थिक लाभ के लिए रात को दूध का गैस-बर्नर बंद कर दें।

कैंसर

अपने व्यक्तित्व में सुधार करें। धन की स्थिति में बाद में सुधार होगा। आपका सुखद व्यवहार पारिवारिक जीवन को रोशन करेगा। इस राशि के बुजुर्ग आज खाली समय में अपने पुराने दोस्तों से मिलने जा सकते हैं।

उपाय: दूध और दही का सेवन करने से उत्तम स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होते हैं।

सिंह

अच्छे लाभ प्राप्त करने के लिए आप अपनी अतिरिक्त ऊर्जा का सकारात्मक उपयोग करेंगे। आज आपको पैसों की अहमियत का एहसास होगा क्योंकि आपको पैसों की जरूरत होगी लेकिन आपके पास पूरा करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं होगा।

उपाय: आर्थिक रूप से विकसित होने के लिए पीपल के पेड़ की जड़ों पर तेल चढ़ाए।

कन्या

आत्मविश्वास और बुद्धिमत्ता का सर्वोत्तम तरीके से उपयोग करें। लंबी अवधि के नजरिए से निवेश करने की जरूरत है। परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें। उनके साथ उनके सुख-दुःख बांटने के लिए स्वयं को शामिल करें।

उपाय: गंगाजल को समृद्धि प्राप्त करने के लिए टिन-आधारित कंटेनर में स्टोर करें।

यह भी पढ़े- सितंबर माह में जन्में लोगों में होती है ये 7 खूबियां, क्या आप भी है इनमें से एक

तुला

खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने में सफल रहेंगे। वित्त में सुधार होगा। शाम को मेहमान आपके घर आएंगे। जब आप अपने प्रेमी के साथ बाहर घूमने जाएं और साथ में कुछ खूबसूरत पल बिताएं तो आप जो कपड़े पहन रहे हैं, उसके बारे में सावधान रहें।

उपाय: दादा-दादी और बुजुर्गों की सेवा करके अपने प्रेमी के साथ सामंजस्य बनाए रखें।

वृश्चिक

आपके आस-पास के लोगों का समर्थन मिलने से आपको खुशी होगी। आपका कोई पुराना मित्र आपको सलाह दे सकता है कि आज व्यवसाय में अधिक लाभ कैसे अर्जित किया जाए। घर में उत्सव का माहौल आपके तनाव को कम करेगा। आप भी इसमें भाग लेना सुनिश्चित करें।

उपायः तांबे के बर्तन में रखे पानी को पीने से स्वास्थ्य अच्छा रहता है और रोग मुक्त रहते हैं।

धनु

मुस्कुराइए क्योंकि यह आपकी सभी समस्याओं का सबसे अच्छा समाधान है। आज आपको ऐसे दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो आपसे पैसे उधार मांगते हैं। सभी को अपनी पार्टी में शामिल करें-आज आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी।

उपाय: शिवलिंग का नियमित रूप से अभिषेक करें और अपने वित्त को समृद्ध करें।

मकर

स्वास्थ्य ठीक रहेगा लेकिन जीवन को हल्के में न लें, यह जान लें कि जीवन की देखभाल ही वास्तविक व्रत है। आज आप पैसे जमा करने और बचाने का हुनर ​​सीख सकते हैं। आपका खुशमिजाज स्वभाव आपके आसपास के लोगों के लिए खुशी ला सकता है।

उपाय: सफल व्यवसाय और कार्य-जीवन के लिए चांदी की चेन पहनें।

कुंभ

कुछ असफलताओं का सामना करने की संभावना है। इन असफलताओं को सीढ़ी बनने दो और जीत हासिल करो। संकट के समय रिश्तेदारों की भी मदद मिलेगी। आज आप समझेंगे कि निवेश करना अक्सर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होता है, क्योंकि आपके द्वारा किया गया कोई भी पुराना निवेश लाभदायक रिटर्न दे सकता है।

उपाय: भौमय नमः का 11 बार जाप करें और प्रेमपूर्ण जीवन व्यतीत करें।

मीन

सामाजिक जीवन को स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए। धन की आवश्यकता कभी भी पड़ सकती है।आज आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी। आज आपके किसी प्राकृतिक सौंदर्य से चकाचौंध होने की संभावना है।

उपाय: अच्छे आर्थिक जीवन के लिए गं गणपतये नमः का प्रतिदिन 11 बार जाप करें।

Share.
Exit mobile version