Horoscope Today 05 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। मन में उठ रही समस्याओं का निवारण ढूंढें। संतान को नौकरी मिल सकती है। पेट संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन बेहतर जाने वाला है। छात्रों के कैरियर में सफलता मिल सकती है। युवा व्यापार में निवेश कर सकते हैं। मानसिक तनाव की स्थिति बनी रहेगी। मित्रों के साथ पिकनिक पर जानें का मौका लगेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन काफी बेहतर जाएगा। मंदिर जाने का संयोग बन रहा है। कई सारी समस्याएं एक भी साथ आ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। निवेश करने से बचें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ध्यान से सभी कामों को करें। आज आप परेशान हो सकते हैं। मगर संयम से काम लें। किसी भी चीज को खुद पर हावी न होने दें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। वाहन में निवेश का संयोग है। पहाड़ों में घूमने का अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ सभी समस्याओं का निवारण निकलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक लापरवाही करने से बचें। संतान की तरक्की देख कर प्रसन्न रहेंगे। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा। तनाव से मुक्त रहेंगे। शनि देव को सरसों का तेल चढ़ाएं। किसी भी कागज पर पढ़ कर साइन करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन ऊर्जा से भरा रहेगा। कुछ रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। जूनियर के द्वारा कोई बड़ी गलती हो सकती है। इसे नजरअंदाज करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अनुकूल रहेगा। ऑफिस में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका लग सकता है। परिवार के साथ विदेश यात्रा का भी संयोग बन सकता है। लेनदेन मामले में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को दिन व्यस्त रहेगा। तनाव की स्थिति बनी रहेगी। संतान सुख मिलेगा। संतान को कैरियर में सफलता मिलेगी। कारोबार में थोड़ी मंदी रहेगी। सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन आलस से भरा रहेगा। ये लोग जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। दिवाली के शुभ अवसर पर धन लाभ होने की संभावना है। निवेश करने से बचें। वरना भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। घर का भक्तिमय माहौल बना रहेगा। पिता जी की बातों को मानें, इससे सफलता जरूर मिलेगी। वाणी पर संयम रखने की जरूरत है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। कार्यस्थल में बॉस से तारीफ सुनने मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। व्यापार में तरक्की होगी। जो लोग लव लाइफ में हैं उन्हे परेशानी झेलनी पड़ सकती है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version