Bigg Boss 16: मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) लगातार चर्चा में है। इस शो से जुड़े हर अपडेट्स के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) लोगों पर जादू चलाने के बाद अब बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। इसके बाद गोरी की पॉपुलैरिटी रात दुगनी चौगुनी बढ़ती ही जा रही है। गोरी के डांस के खुद सलमान खान फैन हो गए है। वहीं उनके डांस मूव्स बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। बीते एपिसोड में जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर में पहुंची थी, जहां पर उन्होंने सभी घरवालों के साथ खूब मस्ती की। वहीं, जाह्नवी कपूर गोरी के डांस करती दिखाई दी।

गोरी के डांस पर फिदा हुई जाह्नवी

जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन के सिलसिले में बिग बॉस के घर में पहुंची थी, जहां उन्होंने घरवालों के साथ एक गेम खेला और खूब मस्ती की। वहीं जाह्नवी गोरी नागोरी के साथ डांस करने की इच्छा जताई और उनसे कहा कि मै आपकी सारी डांस वीडियो देखती हूं। इसके बाद गौरी उनके डांस करती दिखाई दी। वहीं गोरी के डांस मूव्स को देखकर जाह्नवी उन्हें फॉलो करती है और दोनों जमकर डांस करते हैं। दोनों के डांस मूव्स देखकर घरवाले तालियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं।

देखे यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

गोरी नागोरी की अदाएं फैंस को कर देती है मदहोश

बता दें कि गोरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। गोरी अब राजस्थानी गानों के एल्बम भी कर रही हैं। शकीरा से प्रेरित होकर गोरी नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और अंग्रेजी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस हैं। गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version