मेष राशि 

अपने शौक पर अतिरिक्त समय बिताएं। आपके ऑफिस का कोई सहकर्मी आज आपकी कोई न कोई कीमती वस्तु चुरा सकता है। आपको सावधान रहने और अपने आइटम को जांच में रखने की जरूरत है। शाम को रसोई घर का सामान खरीदने में आप व्यस्त रहेंगे। आज आप कुछ प्राकृतिक सौंदर्य से चकाचौंध हो जाएंगे। आज आप अपने काम पूरे कर लेंगे। 

उपाय: वित्त में सुधार के लिए ईर्ष्या और ईर्ष्या जैसे लक्षणों से बचें।

वृषभ राशि

अपने आवेगी और विनम्र स्वभाव पर नियंत्रण रखें। निवेश पर दो बार गौर करें। इस राशि की गृहिणियां अपना काम पूरा करने के बाद टीवी देख सकती हैं । आज आप महसूस करेंगे कि आपके पास एक अद्भुत जीवन साथी है।

उपाय- कई वित्तीय लाभों के लिए कन्याओं को लाल चूड़ियां और कपड़े दान करें।

मिथुन राशि 

समस्याओं को सुलझाने के लिए अपनी बुद्धिमत्ता और कूटनीति को लागू करें । आपकी असाधारण जीवनशैली के कारण आपके माता-पिता चिंतित हो सकते हैं। आप अकेले में ज्यादा समय बिताएंगे। आज आप अपने परिवार के साथ शॉपिंग के लिए बाहर जा सकते हैं। 

उपाय: अपने शरीर को फिट रखने के लिए प्राणायाम करें।

कर्क राशि 

अपनी उत्तेजना को नियंत्रण में रखें क्योंकि बहुत ज्यादा खुशी के कारण कुछ समस्याएं हो सकती हैं। दिन भर लगातार पैसों का लेन-देन होगा।आज आप प्रेम का प्रसार करेंगे। कोई दूर का रिश्तेदार बिना पूर्व सूचना के आ सकता है। 

उपाय- सप्ताहांत के दौरान आपके खर्चों में वृद्धि होगी, इस से बचने के लिए लाल चीजे बंदर को दे, जैसे जलेबी, इमरती आदि।

सिंह राशि 

असुरक्षा की भावना चक्करा सकती है। शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें। ऐसा करने से आपकी सेहत और वित्तीय स्थिति खराब होगी। सावधान रहें क्योंकि जल्दबाजी में कोई भी निर्णय दबाव में डाल सकता है। कोई दूर का रिश्तेदार बिना पूर्व सूचना के आ सकता है।

उपाय: अपनी वित्तीय स्थिति में सुधार करने के लिए, अपनी मां से चावल और चांदी स्वीकार करें और इसे अपने घर में रखें।

कन्‍या राशि 

आउटडोर खेल आपको आकर्षित करेंगे। अनावश्यक कामों पर आपका पैसा खर्च हो सकता है। अपने माता-पिता और जीवनसाथी से अपने धन के बारे में बात करें। अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। आपका पार्टनर आपको सुखद सरप्राइज दे सकता है। 

उपाय: वित्तीय लाभ के लिए सफेद रंग के कपड़े पहनें।

तुला राशि 

यह भी पढ़े-Astro Tips: रंक से राजा बनने में सहयोग करेंगे ये 8 सरल उपाय

अधिक खाने से बचें और अपने वजन पर नियंत्रण रखें। बैंक डीलिंग को बहुत सावधानी से संभालने की जरूरत है । आज आप अपना समय किसी धार्मिक स्थल पर बिता सकते हैं। जीवनसाथी से विशेष ध्यान मिलने वाला है। छात्रों स्वतंत्र रूप से आज अपने शिक्षकों से बात कर सकते है उन विषयों के बारे में जिसके बारे में वे सोचते है कि वह विषय मुश्किल और जटिल हैं । 

उपाय- उत्कृष्ट स्वास्थ्य लाभ के लिए, सफेद गाय को रोटी खिलाएं।

वृश्चिक राशि

हो सकता है कि आप अपनी भावनाओं पर नियंत्रण न रख पाएं। अपने मन को ताज़ा करने के लिए यात्रा करें। घर में उत्सव का माहौल आपका ध्यान कम करेगा। मूकदर्शक की तरह बने रहने के बजाय इसमें भाग लें। 

उपाय: निरंतर अच्छे स्वास्थ्य के लिए तांबे की चूड़ी पहनें।

धनु राशि

कुछ शारीरिक बदलाव आपके लुक को बढ़ा सकते हैं। धन आपकी उंगलियों के माध्यम से आसानी से फिसल जाएगा । प्रेम में वृद्धि होगी। आपका तेज अवलोकन आपको दूसरों से आगे रहने में मदद करेगा। आपके संबंधों में चीजें बेहतर बनेंगी। 

उपाय: एक सामंजस्यपूर्ण लव लाइफ के लिए अपनी रिंग फिंगर में गोल्डन रिंग पहनें।

मकर राशि 

मनोरंजन और मस्ती का दिन। आप पैसे बचाने का कौशल सीख सकते हैं और इसे सही उपयोग पर रख सकते हैं। अप्रत्याशित अच्छी खबर बाद में दिन में पूरे परिवार के लिए खुशी और चियर्स लाता है । रोमांस -दोस्ती के संबंध गहरे हो जाएंगे।

उपाय- चांदी से बनी चूड़ियां या खड्डें पहनें और अपनी लव लाइफ को यादगार बनाएं।

कुंभ राशि 

आपके बच्चे का प्रदर्शन आपको अपार खुशी दे सकता है। आपकी कोई पुरानी बीमारी आज आपको परेशान कर सकती है, जिसके कारण आपको अस्पताल जाकर काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है। दूसरों को प्रभावित करने की आपकी क्षमता पुरस्कार लाएगी। आज प्रेम के परमानंद में आपके सपने और वास्तविकता मिश्रित हो जाएंगे।

उपाय- दूध, चीनी और चावल से बनी मिठाई (खीर) तैयार करें और उत्कृष्ट वित्तीय लाभ के लिए इसे युवा लड़कियों के बीच वितरित करें।

मीन राशि 

गर्दन/पीठ में लगातार दर्द से पीड़ित होने की संभावना। इसे अनदेखा न करें, खासकर जब यह सामान्य कमजोरी के साथ हो। बाकी आज बहुत महत्वपूर्ण  दिन रहेगा। आज किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आप अपने बिजनेस में अच्छा काम कर सकते हैं, जिससे आपको आर्थिक लाभ भी होगा। आप दोस्तों के माध्यम से महत्वपूर्ण संपर्क भी करेंगे।

उपाय- केले के पेड़ की पूजा करें और इस पेड़ के पास गुरुवार को घी का दीपक जलाना शुभ रहेगा।

Share.
Exit mobile version